झारखंड

jharkhand

Murder In Deoghar: देवघर में मुखिया के चाचा की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 31, 2023, 12:50 PM IST

देवघर में संदेहास्पद परिस्थितियों में एक शख्स का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जतायी है. वहीं परिजनों ने भी चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/31-July-2023/_31072023095517_3107f_1690777517_1046.jpg
Man Dead Body Found Hanging From Tree In Deoghar

देवघरः जिले के रिखिया थाना क्षेत्र के रढ़िया गांव में एक व्यक्ति का शव पलाश संदेहास्पद हालत में मिला है. मृतक की पहचान रढ़िया पंचायत के मुखिया मुकेश यादव के चाचा श्रीधर यादव (38) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार श्रीधर की बेरहमी से हत्या कर पिपरामोड़ के समीप जंगल में छोड़ दिया गया था. जानकारी मिलने के बाद रिखिया थाना प्रभारी शुभम गोप दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल देवघर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Crime News Deoghar: देवघर पुलिस ने आर्म्स एक्ट मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, टोटो चोरी मामले में युवती पकड़ी गई

रविवार शाम से गायब थे श्रीधर, सोमवार सुबह मिली लाशः घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि श्रीधर किसी काम के सिलसिले में रविवार की देर शाम घर से बाहर निकले थे. जिसके बाद रात में वह वापस घर नहीं लौटे. सोमवार की सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि जंगल में पेड़ से श्रीधर का शव लटक रहा है. जिसके पश्चात रिखिया थाना को सूचना दी गई.

पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजारःवहीं इस मामले में रिखिया थाना प्रभारी शुभम गोप ने बताया कि पिपरा मोड़ के जंगल में किसी के शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पेड़ से शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लगता है. हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है.

भतीजे के अनुसार चुनावी रंजिश में की गई चाचा की हत्याः इस मामले में मृतक के भतीजे रढ़िया पंचायत के मुखिया मुकेश यादव ने कहा कि चुनावी रंजिश में उनके चाचा की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि उनके चाचा कोलकाता में वेटर का काम करते थे और कुछ दिन पूर्व ही गांव आए हुए थे. कुछ दिन पहले पिपरा मोड़ में किसी से उनकी अनबन हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन जुट गई है. वहीं परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details