झारखंड

jharkhand

Crime News Deoghar: मेला क्षेत्र में रंगदारी वसूलते आशीष मिश्रा गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, अवैध असलहा और गोलियां भी बरामद

By

Published : Jul 16, 2023, 9:45 PM IST

देवघर पुलिस ने कुख्यात अपराधी आशीष मिश्रा गैंग के चार अपराधियों को धर दबोचा है. चारों अपराधी मेला क्षेत्र के अस्थायी दुकानदारों और टोटो चालकों से रंगदारी वसूलते थे. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से अवैध असलहा भी बरामद किया है.
http://10.10.50.75//jharkhand/16-July-2023/4_16072023191240_1607f_1689514960_584.jpg
Four Criminals Arrested For Demanding Extortion

देवघर:श्रावणी मेला क्षेत्र में दुकानदारों से रंगदारी मंगाने के आरोपी चार अपराधियों के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चारों अपराधी कुख्यात अपराधी आशीष मिश्रा गैंग के हैं. चारों अपराधियों ने हाल में ही अपना वर्चस्व मेला क्षेत्र में जमाने और रंगदारी के लिए शिवगंगा के पास हवाई फायरिंग की थी. साथ ही दुकानदारों के साथ मारपीट की थी. इसकी शिकायत मिलने के बाद देवघर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आशीष मिश्रा गैंग के चार अपराधियों को धर दबोचा है.

ये भी पढ़ें-देवघर श्रावणी मेले में दुकानदारों से रंगदारी वसूल रहे बाबा परिहस्त गैंग के दस गुर्गे गिरफ्तार, भेजे गए जेल

मेला क्षेत्र के दुकानदारों और टोटो चालकों से वसूलते थे रंगदारीः इन अपराधियों द्वारा मेला क्षेत्र में लगने वाली अस्थायी दुकानदारों और टोटो चालकों से हथियार के दम पर रंगदारी वसूली जा रही थी. पुलिस ने आशीष मिश्रा गिरोह के गिरफ्तार अपराधियों के पास से अवैध असलहा, चाकू और रंगदारी के रूप में वसूले गए रुपए भी बरामद किया है. गिरफ्तार सभी अपराधी कई कांडों में पूर्व से वांछित रहे हैं. गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास रहा है.

अपराधियों की गिरफ्तारी से आशीष मिश्रा का गिरोह कमजोर हुआः इस संबंध में देवघर के एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि गिरफ्तार संदीप कुमार सिंह उर्फ बउवा सिंह, अंकुश झा, आयुष भारद्वाज और राजा धपरा की गिरफ्तारी से आशीष मिश्रा का गिरोह कमजोर पड़ेगा. बाकी वांछित अपराधियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, 20 जिंदा गोली, एक खाली मैगजीन, दो मोबाइल, दो धारदार चाकू और रंगदारी के रूप में वसूले गए कुल 26 हजार 890 रुपए बरामद किया गया है.

पर्स छिनतई घटना में भी आरोपी गिरफ्तारः इसके अलावा एसपी ने बताया कि पिछले दिनों एक महिला से पर्स की छिनतई की घटना हुई थी. उस मामले में भी पर्स के साथ छिनतई करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी ने दोनों मामले का उद्भेदन करने वाले पुलिस पदाधिकारी की सराहना की है. वहीं पूर्व में भी वाहन चेकिंग के दौरान देवघर पुलिस ने दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया था. जिसपर पुलिसकर्मियों को देवघर एसपी द्वारा सम्मानित किया गया था.

पूर्व में पुलिस ने बाबा परिहस्त गैंग के 10 अपराधियों को किया था गिरफ्तारः बताते चलें कि श्रावणी मेला की शुरुआत में देवघर का कुख्यात अपराधी बाबा परिहस्त गैंग द्वारा दुकानदारों से रंगदारी वसूली जा रही थी. इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछा कर इस गिरोह के 10 सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया था. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी से देवघर मेला क्षेत्र के दुकानदारों और टोटो चालकों ने राहत की सांस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details