झारखंड

jharkhand

देवघर में फायरिंग, अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 12, 2023, 10:56 PM IST

देवघर में फायरिंग हुई है. कुंडा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. Youth shot dead in Deoghar.

Crime Firing in Deoghar young man shot dead by criminals
देवघर में फायरिंग

देवघरः दिवाली की शाम देवघर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला उठा. अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- गोलियों की तड़तड़हट से गूंजा बोकारो! बाइक सवार अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक शख्स घायल

जिला के कुंडा थाना क्षेत्र दुधनीय मोड़ के पास रिया ऑटो सर्विस सेंटर के सामने अज्ञात अपराधियों द्वारा तबाड़तोड़ फायरिंग की गयी. महेंद्र यादव नामक व्यक्ति को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने चार राउंड गोली चलाई, जिसमें उन्हें कई गोलियां लगीं. स्थानीय लोगों के द्वारा घायल अवस्था में महेंद्र यादव को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महेंद्र यादव सर्विस सेंटर के सामने खड़े किसी का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच अचानक बाइक सवार अपराधियों द्वारा महेंद्र यादव पर फायरिंग की गई.

देवघर में फारिंग की सूचना पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जानकारी पाकर एसडीपीओ पवन कुमार और कुंडा थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पर पहुंचे. पुलिस की टाम मामले की छानबीन में जुट गयी है. अब तक अपराधियों का पता चल नहीं पाया है.

इस फायरिंग महेंद्र यादव को चार गोली लगी, दो गोली बाएं हाथ में और दो गोली पेट में लगी थी. मरने से पहले महेंद्र यादव ने बताया कि वह दुधनिया गांव का रहने वाला है. पिछले कुछ दिनों से जमीन विवाद का मामला चल रहा है और कई लोग जान से मारने का धमकी दे रहे थे. लेकिन इस धमकी को उन्होंने अनदेखा कर दिया. दिवाली के दिन दुधनिया मोड़ पर स्थित एक दुकान गये थे. जहां अपने 8 साल के बेटे आयुष के साथ दीया जला रहे था. इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों द्वारा उन्हें गोली मार दी और महेंद्र यादव की जान ले ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details