झारखंड

jharkhand

चतरा में देसी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार, मोहल्ले में मचा हड़कंप

By

Published : Jun 6, 2020, 2:00 PM IST

चतरा के शहादत चौक ईलाके में दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार को उठाने मोहल्ले के लोग गए तो उसके कमर से लोडेड देसी कट्टा मिला. जिसके बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने देसी कट्टा के साथ युवक को गिरफ्तार किया.

youth arrested with desi katta in Chatra
मोहल्ले में हड़कंप

चतरा: जिले के शहादत चौक ईलाके में रात को अचानक हड़कंप मच गया. हड़कंप उस समय हुआ जब दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार को उठाने मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे. मोहल्ले के लोगों ने घायल युवक को सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाना चाहा तो उसके कमर से लोडेड देसी कट्टा मिलने के बाद सनसनी फैल गई. आनन-फानन में लोगों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद दलबल के साथ मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया. घायल युवक को पुलिस अस्पताल ले गई. जहां प्राथमिक उपचार के बाद थाना प्रभारी उसे थाना ले गए और युवक से पूछताछ किया गया.

ये भी देखें-लॉकडाउन में करोड़ों का होटल व्यवसाय हुआ चौपट, पचास प्रतिशत से ज्यादा रेस्टोरेंट बंद

पुलिस के पूछताछ के दौरान घायल अवस्था में युवक ने बताया कि वह सदर थाना क्षेत्र के संघरी गांव का रहने वाला है. वह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बगरा से अपने गांव संघरी जा रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक सहादत चौक इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें बाइक सवार एक युवक नाली में जा गिरा, जबकि उसके दो अन्य साथी मौके से भाग निकले. नाली में गिरे युवक के पास से ही पुलिस ने कट्टा बरामद किया है. युवक कौन है और हथियार लेकर वह कहां जा रहा था इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details