झारखंड

jharkhand

हाईटेंशन तार की चपेट में आया ट्रक, जलकर हो गया खाक

By

Published : Aug 27, 2019, 8:07 AM IST

चतरा के सिमरिया थाना क्षेत्र में कोयले से लदा एक ट्रक हाईटेंशन तार की चपेट में आने से जलकर स्वाहा हो गया. ट्रक को जलता देख चालक मौके से फरार हो गया.

आग की चपेट में आया ट्रक

चतरा: सिमरिया थाना क्षेत्र के डाड़ी पंचायत के बकचोमा बाबा पेट्रोल पंप के समीप शॉट सर्किट से कोयला लदे एक ट्रक में आग लग गई. अगलगी में कोयला लदा वाहन धू-धूकर जल गया. ट्रक को आग से बचाने का हरसंभव प्रयास किया गया. लेकिन कोयला लोड होने के कारण यह संभव नहीं हो सका.

देखें पूरी खबर


चालक मौके से फरार
बता दें कि कोल वाहन में मामूली तकनीकी खराबी थी. जिसे ठीक कराने के लिए चालक उसे लेकर गैरेज जा रहा था. इसी क्रम में बिजली प्रवाहित हाईटेंशन तार की चपटे में आने से गाड़ी में आग लग गई. चालक वाहन में आग लगता देख उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-चतरा पुलिस को बड़ी सफलता, ट्रक लूट का उद्भेदन करते हुए सात शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार


क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक यदि थोड़ी भी हिम्मत दिखाता, तो आग पर काबू पाया जा सकता था. लेकिन चालक को जैसे ही आग लगने का अहसास हुआ, वह वाहन छोड़कर भाग गया. जब आसपास के लोगों ने गाड़ी को जलता देखा तब उन्होंने मदद करने की कोशिश तो की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसका कोई असर नहीं पड़ा और ट्रक धू-धूकर जल गया. ट्रक सिमरिया थाना क्षेत्र के ही एदला गांव निवासी प्रदीप साव की थी.

Intro:हाईटेंशन तार के चपेट में आया हाईवा, धु-धुकर हुआ स्वाहा

चतरा : सिमरिया थाना क्षेत्र के डाड़ी पंचायत के बकचोमा बाबा पेट्रोल पंप के समीप शॉट सर्किट से कोयला लदे एक हाइवा में आग लग गई। अगलगी में कोयला लदा वाहन धू-धू कर जल गया। हालांकि इस बीच हाइवा को बचाने का हरसंभव प्रयास किया गया। लेकिन कोयला लोड होने के कारण संभव नहीं हो सका। हाइवा इसी थाना क्षेत्र के एदला गांव निवासी प्रदीप साव का है।

Body:जानकारी के अनुसार कोल वाहन में मामूली तकनीकी खराबी थी। चालक उसे गैरेज ले जा रहा था। इसी क्रम में बिजली प्रवाहित हाईटेंशन दो तार आपस में टकरा गए और हाइवा संख्या जेएच 02 एएफ 6251 में आग लग गई। चालक वाहन में आग लगता देख उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हाे गया।

Conclusion:प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक यदि थोड़ा भी साहस दिखाता, तो आग पर काबू पाया जा सकता था। लेकिन चालक को जैसे ही आग लगने का अहसास हुआ, वह वाहन को छोड़कर भाग गया। हालांकि इस बीच आसपास के लोगों ने आग को काबू में करने के लिए हर संभव प्रयास किया। लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसका कोई असर नहीं पड़ा और हाइवा धू-धूकर जल गया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details