झारखंड

jharkhand

जागरण में बार-बालाओं का डर्टी ठुमका, ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Oct 18, 2021, 9:32 AM IST

obscene-dance-of-bar-girls-in-jagran-in-chatra
बार बालाओं का अश्लील डांस

चतरा में जागरण कार्यक्रम में बार बालाओं से ठुमके लगवाया गया है. जागरण में भगवान कथा सुनने पहुंचे ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

चतरा: जिले में जागरण के नाम पर बार बालाओं का डर्टी डांस देखने को मिला है. भक्ति जागरण के मंच से खुलेआम बार बालाएं जमकर ठुमके लगाती रही और लोग उस पर नोटों की बारिश करते रहे. अब बिना अनुमति जागरण आयोजित कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों पर 55 लाख रुपये के जेवरात गबन का आरोप, जांच के आदेश

सोशल डिस्टेंसिंग की भी उड़ी धज्जियां

दरअसल ये पूरा मामला इटखोरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पितीज गांव का है. जहां सरकारी रोक के बावजूद पूजा समिति के सदस्यों ने बिना अनुमति के इस कार्यक्रम का आयोजन कराया. जिसमें भक्ति जागरण मंच से खुले आम बार-बालाएं ठुमके लगाती रही. अश्लील गीतों पर नाच रही बार बालाओं के ऊपर जमकर नोट भी उड़ाए गए. पूरे कार्यक्रम के दौरान न सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई बल्कि कई युवकों के बीच मारपीट भी हुई. जिसमें एकयुवक गंभीर रूप से घायल भी हो गया है.

आस्था के नाम पर अश्लील डांस

ग्रामीणों ने जताया विरोध

स्थानीय लोगों के मुताबिक धार्मिक कथा वाचन के नाम पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसे सुनने हजारों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे. लेकिन बाद में इसमें बार बालाओं को बुला लिया गया. ग्रामीणों के विरोध के बाद मारपीट की घटना शुरू हो गई जिसमें एक युवक घायल हो गया है.

पुलिस पर उठे सवाल

पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं. लोगों के मुताबिक इटखोरी पुलिस सबकुछ जानकर भी अनजान बनी रही जिस वजह से ये पूरा मामला बढ़ गया. स्थानीय लोगों ने आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details