झारखंड

jharkhand

चतरा में ब्राउन शुगर की तस्करी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 20, 2023, 9:10 PM IST

Three smugglers arrested with brown sugar. ब्राउन शुगर के तीन तस्कर चतरा पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस ने तस्करों के पास से ब्राउन शुगर भी बरामद किया है. गिरफ्तार दो ब्राउन शुगर के तस्करों की निशानदेही पर तीसरे तस्कर की गिरफ्तारी रांची से हुई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/20-December-2023/jh-cha-01-girftar-jh10029_20122023191651_2012f_1703080011_564.jpg
Three Smugglers Arrested With Brown Sugar

चतरा:पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्करी के विरुद्ध एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. चतरा एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम के नेतृत्व में गठित वशिष्ठनगर जोरी थाना पुलिस की स्पेशल पुलिस टीम ने छापेमारी कर जोरी-प्रतापपुर मुख्य पथ पर स्थित रक्शी गांव के समीप से ब्राउन शुगर का सेवन करते दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया किया.

गिरफ्तार दो तस्करों की निशानदेही पर रांची से हुई तीसरे तस्कर की गिरफ्तारीः इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से चार ग्राम ब्राउन शुगर, ब्राउन शुगर पीने और पिलाने में प्रयुक्त 10 और 5 रुपए के नोट से सिगरेटनुमा आकार में बना हुआ दो रोल, एक सिल्वर पेपर का टुकड़ा, ब्राउन शुगर पीने में प्रयुक्त एक पांच रुपए का सिक्का और सिगरेट जलाने में प्रयुक्त दो लाइटर के अलावे विभिन्न कंपनियों के तीन स्मार्टफोन बरामद किए हैं. गिरफ्तार दोनों युवकों की निशानदेही पर चतरा पुलिस ने रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम इलाके से अफीम और ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि गिरफ्तार युवक के घर में तलाशी के बाद कोई भी नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है, लेकिन उसके मोबाइल का व्हाट्सएप चैट चेक करने पर नशीले पदार्थों की तस्करी में उसके शामिल होने का खुलासा हुआ है.

पुलिस ने पूछताछ के बाद ब्राउन शुगर के तस्करों को भेजा जेलःफिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनों युवकों से पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक अफीम और ब्राउन शुगर पीने और पिलाने का कार्य करने के साथ ब्राउन शुगर की तस्करी भी करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details