झारखंड

jharkhand

Chatra Police Action: चतरा में अफीम तस्कर गिरफ्तार, साढ़े तीन किलो अफीम बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 22, 2023, 8:40 PM IST

चतरा पुलिस ने एक अफीम तस्कर को धर दबोचा है. पुलिस ने तस्कर के पास से साढ़े तीन किलो से अधिक अफीम बरामद किया है. गिरफ्तार तस्कर के तार झारखंड के कई जिलों से जुड़े हैं. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार तस्कर ने कई गहरे राज उगले हैं.

http://10.10.50.75//jharkhand/22-August-2023/jh-cha-01-afeem-jh10029_22082023174211_2208f_1692706331_722.jpg
Chatra Police Arrested Opium Smuggler

चतरा: जिले में सक्रिय अफीम तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. चतरा एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने करीब साढ़े तीन किलो अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित टीम को यह सफता मिली है. टीम में शीला ओपी प्रभारी रामदेव वर्मा और सशस्त्र बल की टीम शामिल थी. तस्कर की गिरफ्तारी शीला ओपी क्षेत्र के हाहे गांव से हुई है.

ये भी पढ़ें-Crime News Chatra: चतरा में 50 लाख के ब्राउन शुगर के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार, तीसरा तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार

शीला ओपी क्षेत्र के हाहे गांव से हुई तस्कर की गिरफ्तारीःइस संबंध में एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि कामेश्वर गंझू नामक तस्कर अपने घर में बड़े पैमाने पर अफीम स्टॉक कर उसकी तस्करी करता है. इस सूचना पर सिमरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में सिमरिया थाना क्षेत्र के शीला ओपी प्रभारी रामदेव वर्मा और सशस्त्र बल की संयुक्त टीम ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान तस्कर को उसके घर से दबोचा गया है. गिरफ्तार तस्कर के घर से 2 किलो 100 ग्राम गीला तैयार अफीम और 1300 ग्राम कटा हुआ अफीम बरामद किया गया है.

गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में पुलिस को मिली अहम जानकारीःमामले में एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा कि गिरफ्तार कामेश्वर का संबंध अंतर जिला गिरोह से है. कामेश्वर ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में कई राज खोले हैं. जिसके आधार पर गिरोह के अन्य तस्करों की धर-पकड़ को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी फरार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details