झारखंड

jharkhand

पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान झड़प, देवघर और चतरा में समर्थकों में हाथापाई

By

Published : May 14, 2022, 2:06 PM IST

Updated : May 14, 2022, 2:33 PM IST

Clashes during voting in Panchayat elections in Deoghar and Chatra

झारखंड में पंचायत चुनाव में पहले चरण की वोटिंग हो रही है. एक दो जिले में छिटपुट घटनाएं सामने आई हैं. देवघर और चतरा में पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान झड़प हुई है. इन दोनों जगहों पर समर्थक एक-दूसरे से भिड़ गए.

चतरा,देवघरः इन दोनों जिलों में पंचायत चुनाव को लेकर मतदान केंद्र में हंगामा हुआ. देवघर में पोलिंग एजेंट ही आपस में भिड़ गए. वहीं चतरा में प्रत्याशियों के समर्थक एक-दूसरे उलझ गए. मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराया.

इसे भी पढ़ें- पर्ची लेकर लाइन में लगा रहा मृतक, जिंदा वोटर कहता रहा- मैं जीवित हूं! जानिए पूरा मामला

देवघर में भिड़ गए पोलिंग एजेंटः जिला में मोहनपुर प्रखंड के मोरने पंचायत के बसडीहा वार्ड 08 में मतदान के दौरान हंगामा हुआ है. मामले के बारे में कहा जाता है कि एक वृद्ध महिला को दिखाई नहीं देता है. जिसको लेकर उनके पोता द्वारा उन्हें मतदान करने के लिए मतदान केंद्र ले जाया गया. वहीं मौजूद पोलिंग एजेंड उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया. जिससे बात बिगड़ गयी और पोलिंग एजेंड आपस में ही भिड़ गए. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराया.

देवघर में वोटिंग के दौरान हंगामा

चतरा में वोटिंग के दौरान हंगामाः जिला में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के वोटिंग के दौरान दो पक्षों के समर्थक आपस में भिड़ गए. इसके बाद देखते ही देखते मामला हाथापाई और मारपीट तक जा पहुंचा. इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई और मारपीट हुई. मामला चतरा जिला के प्रतापपुर प्रखंड क्षेत्र के भरही गांव में बनाए गए मतदान केन्द्र की है. हालांकि मामले की सूचना तुरंत एसडीपीओ अविनाश कुमार को दी गयी. जिसके बाद मौके पर एसडीपीओ अविनाश कुमार दलबल के साथ पहुंचकर लोगों को समझा कर मामले को शांत करवाया. यह झड़प दो मुखिया प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच वोट डालने को लेकर हुई है. इधर पुलिस मामले को शांत कराने के बाद शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

चतरा में वोटिंग के दौरान भिड़ गए द मुखिया प्रत्याशी
Last Updated :May 14, 2022, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details