झारखंड

jharkhand

Chatra Crime News: चतरा में नशे के सौदागरों पर पुलिसिया नकेल, तीन अफीम तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 30, 2023, 10:48 PM IST

Updated : Aug 30, 2023, 10:58 PM IST

चतरा में पुलिस ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उन्हें कुंदा थाना क्षेत्र से पकड़ा है. इनके पास से 1 किलो 880 ग्राम अफीम बरामद किया गया है.

Chatra police arrested three opium smugglers
Chatra police arrested three opium smugglers

अशोक प्रियदर्शी, एसडीपीओ, सिमरिया

चतराः जिले में तेजी से पांव पसारने की जगत में जुटे नशे के सौदागरों के विरुद्ध पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार किया है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. कुंदा थाना क्षेत्र से सभी तस्करों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तीनों तस्कर अफीम तस्करी की योजना बना रहे थे.

ये भी पढ़ेंः Chatra Police Action: चतरा में अफीम तस्कर गिरफ्तार, साढ़े तीन किलो अफीम बरामद

तीन तस्कर गिरफ्तारः बता दें कि एसडीपीओ के नेतृत्व में कुंदा थाना पुलिस के छापेमारी दल ने थाना क्षेत्र के सिकिदाग-पिंजनी मुख्य पथ पर छापेमारी अभियान चलाया. पुलिस बल को अपनी ओर आता देख तस्कर अपनी बाइक छोड़ जंगल की ओर भागने लगे. इस दौरान पुलिस की टीम ने तीन तस्करों को मौके से पकड़ लिया. जबकि एक तस्कर फरार होने में सफल रहा. पुलिस की तलाशी के दौरान तस्करों के बाइक के वाइजर में छुपा कर रखा गया करीब 1 किलो 880 ग्राम प्रतिबंधित अफीम बरामद हुआ.

एसपी को मिली थी गुप्त सूचनाः जिसके बाद पुलिस ने मौके से तीनों तस्करों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ तस्करी में प्रयुक्त किए जाने वाले दोनों मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया. गिरफ्तार तीनों तस्कर कुंदा और प्रतापपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि जिले में किसी भी हालत में नशे के सौदागरों को पांव पसारने नहीं दिया जाएगा.


Last Updated :Aug 30, 2023, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details