झारखंड

jharkhand

चित्रा में हुई लाखों की लूट में दो गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

By

Published : Dec 7, 2020, 5:28 PM IST

देवघर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 1 लाख 75 हजार की लूट में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन पर 28 नवंबर को लूट की वारदात को अंजाम देने का आरोप है.

two convicts arrested in snatching case in Chitra
चित्रा में हुए लाखों की छिनतई मामले में 2 गिरफ्तार

देवघर: शहर के सोनारायठाड़ी थाना इलाके के पडरिया से पुलिस ने पौने दो लाख की लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से पुलिस ने 15 हजार रुपये, 2 मोबाइल और 2 बाइक बरामद किया है. इन पर 28 नवंबर को लूट की वारदात को अंजाम देने का आरोप है.

चित्रा थाने में हुआ था मामला दर्ज

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 28 नवंबर को चित्रा थाना इलाके से विक्की दास नाम के व्यक्ति से दो आरोपियों विकलेश पासवान और पांडव पासवान ने हथियार का भय दिखाकर 1 लाख 75 हजार रुपये और एक मोबाइल की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में पीड़ित ने चित्रा थाना में लिखित मामला दर्ज कराया था. इसके बाद देवघर एसपी ने एक विशेष टीम गठित कर बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए तलाशी शुरू की.

ये भी पढ़ें-राजस्थान- कोविड केयर सेंटर पहुंची बारात, पीपीई किट में लिए सात फेरे

कई सामान बरामद

इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर सोनारायठाड़ी थाना इलाके के पडरिया से वारदात में संलिप्त दो बदमाश विकलेश पासवान और पांडव पासवान को गिरफ्तार किया. बदमाशों ने अपने बयान में कहा है कि इस वारदात में तीन और लोग शामिल थे, जिनके पास हथियार था. पुलिस इन तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस लूट कांड में गिरफ्तार दोनों आरोपियों के पास से 15 हजार रुपये और दो मोबाइल सहित वारदात में प्रयुक्त दो बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details