झारखंड

jharkhand

Bokaro News: लापता महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 22, 2023, 2:01 PM IST

बोकारो में रेलवे ट्रैक पर महिला का शव मिला है. पुलिस ने ट्रेन की चपेट से आने से मौत होने की आशंका जतायी है. महिला सुबह से ही अपने घर से लापता थी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/22-September-2023/maut_22092023123447_2209f_1695366287_367.jpg
Woman Dead Body Recovered On Railway Track

बोकारोःजिले के बोकारो थर्मल और गोमिया रेलवे स्टेशन के बीच स्वांग वाशरी के समीप रेलवे पटरी पर एक महिला का शव बरामद किया गया है. इसकी सूचना मिलने पर गोमिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. शव की पहचान गोमिया थाना क्षेत्र के हजारी गांव के दुलारचंद यादव की पत्नी 45 वर्षीय वीणा देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-हैदराबाद से वापस घर लौटने का बोकारो के अमित का सपना रह गया अधूरा, छत्तीसगढ़ में संदिग्ध हालत में मिली लाश

महिला एक साल में अपने मायके में रह रही थीः प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला पिछले एक वर्ष से अपने मायके में रह रही थी. महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. महिला की एक बेटी की मौत एक साल पहले हो गई थी. इसके बाद से महिला की मानसिक स्थिति काफी बिगड़ गई थी. पति से अनबन के कारण महिला अपने मायके में ही रह रही थी.

सुबह से लापता थी महिलाःमहिला सुबह से लापता थी. परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे. इसी क्रम में परिजनों को पता चला कि महिला का शव रेलवे ट्रैक पर है. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की. वहीं पुलिस ने मामले में परिजनों का बयान लिया है.

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजाःइस संबंध में गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन ने कहा कि परिजनों से पूछताछ के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह किसी ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है. महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details