झारखंड

jharkhand

Bokaro News: निजी अस्पताल में काम करने वाली 23 वर्षीय नर्स ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 8, 2023, 4:41 PM IST

बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय नर्स ने आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

nurse suicide in bokaro
nurse suicide in bokaro

देखें वीडियो

बोकारो: जिले के चास थाना क्षेत्र में रहने वाली एक प्राइवेट अस्पताल की 23 वर्षीय नर्स ने आत्महत्या कर ली है. मृतका पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले की रहने वाली थी और पिछले 8 वर्षों से चास में एक किराए के मकान में रह रही थी. जानकारी मिलने पर चास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बोकारो क्रिकेट एसोसिएशन कमेटी भंग होने पर खिलाड़ियों में खुशी, संलिप्त पदाधिकारियों के प्रतिबंध की कर रहे मांग

बताया जा रहा है कि नर्स के कमरे से किसी प्रकार की कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. पुलिस ने इस संबंध में अस्पताल और उसके परिजनों को सूचना दे दी है. जानकारी के अनुसार, पुरुलिया की रहने वाली युवती चास में किराए के मकान में रहकर नर्सिंग का कोर्स करने आयी थी. इसके बाद उसने ट्रेनिंग की और फिर ट्रेनिंग पूरी करने के बाद फिलहाल वह चास के ही एक निजी अस्पताल में नर्स का काम कर रही थी. पुलिस के अनुसार, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

कॉल डिटेल्स खंगालने में जुटी पुलिस:वहीं अब पुलिस नर्स का मोबाइल लेकर उसका कॉल डिटेल्स खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस का मानना है कि कॉल डिटेल्स खंगालने के बाद पता चल जाएगा कि आखिर वह किससे बात करती थी और अंतिम कॉल किस शख्स को किया था. पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम से यह पता चल सकेगा कि किस कारण से उसकी मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details