झारखंड

jharkhand

Crime News Boakro: अवैध संबंध में हत्या, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ली पति की जान

By

Published : Apr 25, 2023, 9:54 AM IST

Updated : Apr 25, 2023, 10:44 AM IST

बोकारो में हत्या का मामला सामने आया है. चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल कर दिया. पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Murder in Bokaro wife got husband killed by her lover
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

बोकारोः जिला में चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने प्रेमी से मिलकर पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने में आया है. महिला का प्रेमी बिजुलियाय पंचायत का मुखिया है. हालांकि परेश गोस्वामी की हत्या के आरोपों को मुखिया वासुदेव रजवार ने खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- Giridih Crime News: कमरे में पत्नी की हत्या, पुल के नीचे मिला पति का शव

बोकारो में हत्या की वारदात को रविवार देर रात को अंजाम दिया गया. मृतक परेश गोस्वामी के भाई ने पुलिस को बताया है कि उसकी भाभी और बिजुलियाय पंचायत के मुखिया वासुदेव रजवार के बीच अवैध संबंध था. जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. इधर चास मुफस्सिल थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार यादव ने बताया कि हत्या की सूचना पर जब मौके पर पहुंचे तो घर वालों ने हत्या की बात कही, जबकि मृतक की पत्नी ने फंदे से लटककर आत्महत्या करने की बात कही थी.

चास मुफस्सिल थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक के भाई के अनुसार मुखिया वासुदेव रजवार रविवार रात 10:00 बजे परेश गोस्वामी के घर आया था. इसके बाद ही वासुदेव ने अपनी प्रेमिका यानी परेश की पत्नी के साथ मिलकर परेश गोस्वामी का कत्ल कर दिया और साक्ष्य छुपाने के इरादे से इसे आत्महत्या बताने के लिए नई कहानी बना दी. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई के मुताबिक मुखिया वासुदेव रजवार और परेश गोस्वामी की पत्नी के बीच अवैध संबंध था, जो कि उसके भाई परेश गोस्वामी की हत्या का कारण बना. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिससे मौत की असली वजह का पता चल सके.

Last Updated :Apr 25, 2023, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details