झारखंड

jharkhand

नाबालिग छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस ने मोबाइल किया जब्त

By

Published : Mar 16, 2021, 11:24 AM IST

बोकारो के सिटी थाना इलाके में आत्महत्या का मामला सामने आया है. कोटा कंपनी कॉलोनी में 17 वर्षीय इंटर के छात्र ने घर में ही सोमवार रात को जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

minor-student-committed-suicide-in-bokaro
सुसाइड

बोकारोः शहर की सिटी थाना के कोटा कंपनी कॉलोनी में सोमवार को 17 वर्षीय इंटर का नाबालिग छात्र ने खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही छात्र का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- बोकारोः आईजी प्रिया दुबे ने संभाला पदभार, कहा-नक्सलियों और साइबर क्राइम पर कंट्रोल पहली प्राथमिकता

परिवार के लोगों ने बताया कि कि वह रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में पढ़ाई के लिए चला गया. सुबह जब वह नहीं उठा तब परिवार वालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला. उसके बाद कमरे की छत का एस्बेस्टस तोड़कर परिजन अंदर दाखिल हुए. जब तक छात्र को इलाज के लिए जाया जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

छात्र अपने घर में छह बहनों के बाद वह एक इकलौता पुत्र था. वो एसएल आर्य महाविद्यालय का इंटर का छात्र था, इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी थाना की पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मृतक का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर आगे की छानबीन में जुट गई है. पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बता रही है, साथ ही पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details