झारखंड

jharkhand

बोकारो में फॉरेंसिक की टीम, महिला की गला रेतकर हत्या मामले में जुटा रही सबूत

By

Published : Jan 12, 2023, 2:25 PM IST

बोकारो के चंदनकियारी थाना क्षेत्र में महिला की गला रेतकर हत्या (Woman strangled to death) कर दी गई थी. इस मामले में सीआईडी की टीम जांच तेज कर दी है.

Forensic team in Bokaro
बोकारो में फॉरेंसिक की टीम

जानकारी देते थाना प्रभारी

बोकारोः जिले के चंदनकियारी थाना क्षेत्र के नारकेरा गांव में पिछले साल 25 अक्टूबर को महिला की गला रेतकर हत्या (Woman strangled to death) कर दी गई थी. इस हत्याकांड में सीआईडी की टीम ने जांच तेज कर दी है. सीआईडी की फॉरेंसिंक टीम पहुंची और चंदनकियारी थाना पहुंचकर नरकेरा में हुई महिला हत्याकांड की जांच शुरू की.

यह भी पढ़ेंःMurder in Bokaro: महिला की गला रेतकर हत्या

जांच टीम में सहायक अवर निरीक्षक जावेद इकबाल, नीरज कुमार सिंह और नवीन लाल दास शामिल है. इस टीम ने महिला के परिजनों के साथ साथ 12 ग्रामीणों को चंदनकियारी थाना बुलाया और इन लोगों का फिंगरप्रिंट का नमूना एकत्र किया. इसके साथ ही फोटोग्राफी भी की गई. इस मामले में अब तक पुलिस की जांच जारी है. लेकिन हत्या गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

इस हत्याकांड के करीब ढाई माह बीत गए हैं. लेकिन पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. बता दें कि हत्याकांड को लेकर पुलिस की कार्यशाली पर कई सवाल उठाए गए थे. इसके बावजूद हत्यारों की गिरफ्तारी तो दूर, पुलिस को कोई सुराग तक हाथ नहीं लगी है. खोजी कुत्ते की भी मदद ली गई. लेकिन नतीजा सिफर ही रहा. थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि महिला के पति ने कुछ ग्रामीणों पर हत्या का आरोप लगाया था. लेकिन ग्रामीणों ने पूछताछ में बताया कि पहले भी उस घर में इस तरह की एक घटना हुई थी. ग्रामीणों ने घरवालों पर ही हत्या की आशंका जाहिर किया था. इसलिए मामले की जांच फॉरेंसिक टीम की मदद से की जा रही है. उन्होंने कहा कि हत्याकांड में साक्ष्य जुटाया जा रहा है. इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details