झारखंड

jharkhand

Bokaro JMM Meeting: विस्थापित युवाओं को यहीं की प्राइवेट कंपनी में रोजगार दिलाऊंगा- बोकारो जिला झामुमो महानगर अध्यक्ष

By

Published : Mar 13, 2023, 7:15 AM IST

Updated : Mar 13, 2023, 7:26 AM IST

बोकारो में जेएमएम की बैठक हुई. बोकारो जिला झारखंड मुक्ति मोर्चा महानगर अध्यक्ष मंटू यादव की अध्यक्षता में जेएमएम कार्यकर्ताओं की बैठक में निजी कंपनियों में विस्थापितों और बेरोजगार युवाओं के रोजगार देने को लेकर रणनीति तैयार की गया. महानगर अध्यक्ष मंटू यादव ने कहा कि इसके लिए आंदोलन करेंगे और जरूरत पड़ी तो धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा.

District JMM Metropolitan President held meeting with party workers in Bokaro
जिला झामुमो महानगर अध्यक्ष ने बोकारो में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की

देखें वीडियो

बोकारोः जिला के बेरोजगार युवाओं और विस्थापितों को यहीं की प्राइवेट कंपनी में रोजगार मिलेगा, इसके लिए मैं आंदोलन, धरना, प्रदर्शन और कुछ भी करना होगा तो मैं जरूर करूंगा.ये बातें बोकारो झारखंड मुक्ति मोर्चा के नवनिर्वाचित महानगर अध्यक्ष मंटू यादव ने बोकारो परिसदन में महानगर कमिटी की बैठक में कहीं.

इसे भी पढ़ें- पंचायतों पर हो पार्टी समर्थकों का कब्जा, JMM ने बैठक कर बनाई योजना

बता दें कि शनिवार को बोकारो जिला झारखंड मुक्ति मोर्चा महानगर अध्यक्ष मंटू यादव के नेतृत्व में बोकारो परिसदन में बैठक हुई. इस बैठक में बोकारो महानगर कमिटी के सभी नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस मीटिंग में विशेष तौर पर बोकारो महानगर की शाखा कमेटी की गठन पर जोर दिया गया. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की घोषणा जिसके अंतर्गत झारखंड के सभी जिलों में अवस्थित मल्टीनेशनल कंपनी में बेरोजगारों को 75 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की जो बात है, उसको बोकारो में कैसे लागू किया जाए, उसको लेकर भी चर्चा की गई.

इसके अलावा बोकारो स्टील लिमिटेड (बीएसएल) की बिना उपयोग में लिए गए खाली पड़ी जमीनों को बेरोजगार और विस्थापित युवाओं को रोजगार सृजन के लिए दिया जाए, इसको लेकर भी इस बैठक में चर्चा हुई. जेएमएम के बोकारो महानगर अध्यक्ष मंटू यादव ने कहा कि आज की इस बैठक में हमारे महानगर की शाखा कमिटी और बूथ कमिटी कैसे मजबूत हो उस पर चर्चा हुई है. उन्होंने कहा झारखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का साफ तौर पर निर्देश है कि जितनी भी प्राइवेट और मल्टीनेशनल कंपनियां हैं, उसमें 75 फीसदी स्थानीय लोगों को रोजगार दिया जाए, इसको लेकर भी चर्चा की गई है. महानगर अध्यक्ष मंटू यादव ने मुखरता के साथ कहा कि कंपनियां अगर इससे पीछे हटती हैं तो आने वाले दिनों में आंदोलन के माध्यम से हो या जिस भी माध्यम से हो यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने का प्रयास उनके द्वारा और पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा अवश्य किया जाएगा.

Last Updated : Mar 13, 2023, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details