झारखंड

jharkhand

बोकारो में दामोदर नदी किनारे मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 21, 2023, 7:25 AM IST

Updated : Dec 21, 2023, 7:32 AM IST

Dead body recovered in Bokaro. बोकारो के बेरमो में दामोदर नदी के किनारे से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. शव मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Dead body recovered in Bokaro
Dead body recovered in Bokaro

जानकारी देते मृतक के परिजन

बोकारो:जिले के बेरमो में दामोदर नदी के किनारे से एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना बेरमो अनुमंडल के तेनुघाट ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत तेनुघाट दो नंबर छठ घाट की है.

शव की कर ली गई पहचान:जानकारी के मुताबिक, तेनुघाट दो नंबर छठ घाट पर दामोदर नदी के किनारे एक शव मिला. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तेनुघाट ओपी प्रभारी आशीष कुमार को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने पुलिस टीम को घटना स्थल पर भेजा, जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. शव की खबर मिलते ही इलाके में दहशत फैल गयी. शव की पहचान परमेश्वर यादव उर्फ डोयान (उम्र लगभग 50 वर्ष, पिता स्व बासदेव गोप) साकिन नैनाटांड़ निवासी के रूप में की गयी है.

मानसिक रूप से परेशान था युवक:मामले में थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान कर ली गयी है. पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिवार को सौंप दिया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद मामले को लेकर कार्रवाई की जाएगी. मृतक के भाई धनेश्वर यादव ने बताया कि मेरा भाई मानसिक रूप से परेशान था. वह मंगलवार से घर से लापता था. काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला कि वह पहले भी घर से बाहर गया था. आज जब गांव की महिला ने बताया तो देखा कि वह नदी किनारे मृत पाया गया.

Last Updated : Dec 21, 2023, 7:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details