झारखंड

jharkhand

बोकारो में आत्महत्या, नाबालिग छात्रा ने दी जान

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 29, 2023, 10:44 AM IST

Minor student suicide in Bokaro. बोकारो में आत्महत्या का मामला सामने आया है. दुगधा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा ने अपनी जान दे दी. छात्रा के सुसाइड की वजह अब तक साफ नहीं हो पायी है.

Minor girl student committed suicide in Bokaro
बोकारो में नाबालिग छात्रा ने आत्महत्या की

बोकारोः जिला के दुगधा थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमनगर पहाड़ी निवासी राजेश साव की लगभग 17 वर्षीय पुत्री ने गुरुवार रात आत्महत्या कर ली. छात्रा राजकीय कृत प्लस टू उच्च विद्यालय दुगधा की ग्यारहवीं कक्षा के विज्ञान संकाय की छात्रा थी. वह अपने स्कूल कबड्डी टीम की एक खिलाड़ी थी. विद्यालय से जिला स्तर तक वह कबड्डी टीम का प्रतिनिधित्व की थी.

इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छात्रा दुगधा थाना क्षेत्र के प्रेम नगर पहाड़ी निवासी राजेश साव की पुत्री थी. गुरुवार रात लगभग 9 बजे वो अपने घर से खाना खाकर अपनी बुआ राधिका देवी के घर सोने के लिए चली गई. छात्रा के नाना मोती साव जब घर आए तो देखा कि उनकी नातिन एल्बेस्टस सीट वाले कमरे में बेहोशी की हालत में देखा. इसके बाद उसे नीचे उतारा गया और आननफानन में पड़ोसियों की मदद से छात्रा को अस्पताल ले जाया गया.

चंद्रपुरा स्थित डीवीसी अस्पताल ले जाने पर वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद नाबालिग छात्रा को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही जिला परिषद सदस्य संतोष कुमार पांडेय, पंचायत समिति सदस्य ललित लहरें, भाजपा नेता कमलेश दशौंधी, धर्मेंद्र शर्मा, मोहम्मद नासीम, पप्पू कुमार, बिट्टू शर्मा,गौतम सिंह अस्पताल पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया. वहीं दुगधा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चास अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया, इसको लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details