झारखंड

jharkhand

बोकारो के चास में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करेंगे शिरकत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 11, 2023, 11:32 AM IST

Updated : Dec 11, 2023, 11:45 AM IST

Chief Minister Hemant Soren bokaro visit. बोकारो के चास में आज आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इसमें भाग लेंगे. इस मौके पर वो करोड़ों की योजनाओं की सौगात बोकारो के लोगों को देंगे.

Chief Minister Hemant Soren will participate in Aapki Yojana Aapki Sarkar Aapke Dwar program in Bokaro today
Chief Minister Hemant Soren will participate in Aapki Yojana Aapki Sarkar Aapke Dwar program in Bokaro today

जानकारी देते चास एसडीएम और चास सीडीपीओ

बोकारोः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज बोकारो जिले के दौरे पर रहेंगे. वो यहां आयोजित हो रहे आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

बता दें कि बोकारो के चास प्रखंड के सोनाबाद में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शामिल होने आ रहे हैं. यहां वो योजनाओं का शिलान्यास उद्घाटन और पर संपत्ति का वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री यहां 168 करोड़ 21 लाख 88 हजार रुपए की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं. जिसमें 49 करोड़ 23 लाख 29 हजार की योजना का उद्घाटन और 118 करोड़ 98 लाख 58 हजार रुपए की योजना का शिलान्यास किया जाएगा. वहीं मुख्यमंत्री 321 करोड़ 56 लाख 79 हजार रुपए की परिसंपत्ति का वितरण करेंगे.

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम और श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी होंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर 300 पुलिस जवान और पदाधिकारी की तैनाती की गई है. सभी जगह मजिस्ट्रेट की भी तैनाती कर दी गई है. अधिकारियों ने बताया कि पूरी व्यवस्था मुकम्मल कर ली गई है. कार्यक्रम स्थल पर जिले के वरीय अधिकारी मुस्तैद हैं. बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. एसपी प्रियदर्शी आलोक ने सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने का निर्देश दिया है. चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ता समेत लोगों में उत्साह है.

Last Updated :Dec 11, 2023, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details