झारखंड

jharkhand

कांग्रेस की दो दिवसीय नव संकल्प कार्यशाला, कई मुद्दों पर होगा मंथन

By

Published : Jun 1, 2022, 9:39 AM IST

रांची में आज से कांग्रेस की दो दिवसीय नव संकल्प कार्यशाला का आयोजन किया गया है. जिसमें मौजूदा हालात पर चर्चा की जाएगी और भविष्य की रणनीति पर मंथन होगा.

congress meeting
congress meeting

रांचीः राजधानी में आज से कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया है. जिसमें पार्टी के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे भी शामिल होंगे. कार्यशाला में उदयपुर नवचिंतन शिविर में लिए गए फैसले से पार्टी नेताओं को रूबरू कराया जाएगा. इसके साथ ही पार्टी संगठन को मजबूत करने पर भी चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा होगी.

बता दें कि इस दो दिवसीय कार्यशाला में झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे पार्टी नेता और कार्यकर्तओं से रूबरू होंगे. वो कार्यकर्ताओं को उदयपुर नवचिंतन शिविर में हुए फैसलों की जानकारी देंगे. पार्टी में नई ऊर्जा डालने का भी काम करेंगे. इसके अलावा आगे की रणनीति बनाई जाएगी. कार्यशाला के दौरान कई नेताओं को कुछ नई जिम्मेदारी भी दी जा सकती है.

बता दें कि 13 से 15 मई तर राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का नवसंकल्प चिंतन शिविर हुआ था. जिसमें पूरे देश के कांग्रेस नेता शामिल हुए थे. जिसमें देश की मौजूदा समस्याओं से लेकर संगठन की मजबूती पर चर्चा हुई. चिंतन शिविर में सभी प्रदेश से आए लोगों को टास्क दिया गया. 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई दिशा निर्देश दिए गए. चिंतन शिविर में झारखंड से भी वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे. चिंतन शिविर लौटने के बाद वो काफी उत्साहित थे. प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा था कि इस शिविर से पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details