झारखंड

jharkhand

रांची में अपराधियों का दुस्साहस, वीवीआईपी इलाके में स्नैचिंग की वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Aug 28, 2019, 10:45 AM IST

Updated : Aug 28, 2019, 3:22 PM IST

रांची के सबसे वीआईपी इलाकों में शुमार अगोड़ा इलाके में सरेआम एक युवती से सोने की चेन छीन ली गई. अरगोड़ा थाना क्षेत्र के नंद नगर से मॉर्निंग वाक कर अपनी मां के साथ घर लौट रही एक शादीशुदा युवती के साथ छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया है. युवती के मां ने बताया कि स्कूटी सवार दो युवक खड़े थे. उनमें से एक उनके नजदीक आया और देखते देखते ही अचानक गले से चेन छीनकर फरार हो गए.

महिला से छिनतई

रांची: राजधानी रांची के सबसे वीआईपी इलाकों में शुमार अगोड़ा इलाके में सरेआम एक युवती से सोने की चेन छीन ली गई. स्कूटी से आए दो अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है और फिर बड़े आराम के साथ फरार हो गए. जिस जगह छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहां पर कई बड़े अधिकारियों के घर हैं.


जानकारी के अनुसार अरगोड़ा थाना क्षेत्र के नंद नगर से मॉर्निंग वाक कर अपनी मां के साथ घर लौट रही एक शादीशुदा युवती के साथ छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया है. युवती के मां ने बताया कि स्कूटी सवार दो युवक खड़े थे. उनमें से एक उनके नजदीक आया और देखते देखते ही अचानक गले से चेन छीनकर फरार हो गए. दूसरा युवक स्कूटी स्टार्ट करके रखा हुआ था दोनों उसके बाद स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए. फिलहाल यह मामला थाने में नहीं पहुंचा है. हालांकि, पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है. पुलिस वाले छिनतई के शिकार हुए पीड़ित को खोजने में लगे हुए हैं.

Intro:राजधानी रांची के सबसे वीआईपी इलाकों में शुमार अगोड़ा इलाके में सरेआम एक युवती से सोने की चेन छीन ली गई। स्कूटी से आए दो अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है और फिर बड़े आराम के साथ फरार हो गए। जिस जगह छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहां पर कई बड़े अधिकारियों के घर हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अरगोड़ा थाना क्षेत्र के नंद नगर से मॉर्निंग वाक कर अपनी मां के साथ घर लौट रही एक शादीशुदा युवती के साथ छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया है। युवती के मां ने बताया कि स्कूटी सवार दो युवक खड़े थे। उनमें से एक उनके नजदीक आया और देखते देखते ही अचानक गले से चेन छीनकर फरार हो गए। दूसरा युवक स्कूटी स्टार्ट करके रखा हुआ था दोनों उसके बाद स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए।

फिलहाल यह मामला थाने में नहीं पहुंचा है। हालांकि पुलिस को मामले की जानकारी हो गई है ,पुलिस वाले छिनतई के शिकार हुए पीड़ित को खोजने में लगे हुए हैं।Body:ब्रेकिंगConclusion:ब्रेकिंग
Last Updated :Aug 28, 2019, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details