झारखंड

jharkhand

रांची पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार, एटीएम काट कर करता था चोरी

By

Published : Aug 26, 2022, 10:45 PM IST

रांची पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एटीएम काटने वाली मशीन और कार बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

Ranchi police
रांची पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

रांचीःरांची पुलिस ने शुक्रवार को अंतरराज्यीय चोर गिरोह (Interstate Thieves Gang) के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, तीन अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार चोर कई जिलों में एटीएम काट कर पैसे की चोरी करता था. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एटीएम काटने वाली मशीन और कार बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ेंःफर्जी कागजात बनाकर वाहन बेचने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 3 गाड़ियां बरामद

रांची के ग्रामीण इलाकों में लगातार एटीएम काटकर पैसे चोरी की घटना घट रही थी. इस घटना पर लगाम लगाने को लेकर एसएसपी ने ग्रामीण इलाके के थानेदारों गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया. इस निर्देश के आलोक में कांके थाना क्षेत्र के बुकरू में पुलिस गश्ती कर रही थी. इसी दौरान पांच अपराधी कार से एटीएम काटने पहुंचे. इसी दौरान पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. हालांकि, अंधेरे का फायदा उठाकर तीन अपराधी फरार हो गए.

बुढ़मू, मेसरा ओपी और कांके थाना क्षेत्र में कई एटीएम काट कर पैसे की चोरी की घटना घटी है. इस घटना को गिरफ्तार अपराधियों ने अंजाम दिया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की गई, जिसमें जानकारी मिली है कि रांची के अलावे चतरा और आसपास के जिलों में भी एटीएम काटने की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में कई अपराधी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पूछताछ में कई जानकारी मिली है. इसके साथ ही फरार अपराधियों के सुराग भी मिल गए है. इन अपराधियों की गिफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. इसके साथ ही गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details