झारखंड

jharkhand

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़िया मुंडा से फोन पर की बातचीत, जल्द स्वस्थ होने के लिए दी शुभकामनाएं

By

Published : Apr 14, 2022, 7:06 PM IST

पीएम मोदी ने झारखंड के पूर्व सांसद कड़िया मुंडा से बातचीत कर उनका हाल जाना है. कड़िया मुंडा बीमार हैं और रांची के मेडिका अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi

खूंटी: झारखंड के पूर्व सांसद और लोकसभा के पूर्व उपाध्यक्ष कड़िया मुंडा की सोमवार को अचानक तबीयत खराब (Karia Munda health) हो गई. जिसके बाद उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती (Karia Munda admitted in ranchi) कराया गया है. उनके तबीयत खराब होने के बाद पीएम मोदी ने उनसे बात की और उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली.

ये भी पढ़ें:झारखंड के पूर्व लोकसभा उपाध्यक्ष कड़िया मुंडा की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

पदमविभूषण कड़िया मुंडा की लू लगने के कारण तबीयत खराब है. खराब तबीयत की वजह से उन्हें रांची की मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है. कड़िया मुंडा की खराब तबीयत के बारे में जैसे पीएम मोदी को पता चला उन्होंने फोन किया और उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली. गुरुवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़िया मुंडा से फोन पर बात की और उनकी खैरियत पूछी. पीएम मोदी ने लगभग तीन मिनट तक उनसे बात किया और उनकी तबीयत के बारे में पूछा. इस दौरान उन्होंने उनके जल्द ठीक होने के लिए शुभकानाएं भी दीं.

पीएमओ कार्यालय से कड़िया मुंडा के बड़े बेटे की मोबाइल फोन आया. जिसके बाद सवा चार बजे पीएम नरेंद मोदी ने पूर्व सांसद कड़िया मुंडा से बातचीत की. तीन मिनट तक पीएम ने कड़िया से बातचीत की. पीएम ने कहा कि आप जल्द स्वास्थ्य हो जाएंगे. सोमवार दोहपर तीन बजे कड़िया को मेडिका में एडमिट किया गया था. जहां उसका इलाज डॉक्टर विजय कुमार मिश्रा की देखरेख में चल रहा है. फिलाहल कड़िया पूरी तरह स्वास्थ्य महसूस कर रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि उन्हें जल्द ही घर जाने की इजाजत दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details