झारखंड

jharkhand

Theft in Ranchi: चोरी की आदत ने फिर पहुंचाया आजाद को हवालात, तीन दिन पहले हुआ था जेल से रिहा

By

Published : Dec 10, 2021, 7:47 AM IST

रांची में एक चोर गिरफ्तार हुआ है. चोरी की बुरी आदत ने इस शख्स को फिर से जेल पहुंचा दिया. रांची के डोरंडा का रहने वाला यह शख्स तीन दिन पहले ही जेल से छूटा था. लेकिन एकबार फिर वो चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया.

one thief arrested in ranchi
रांची में एक चोर गिरफ्तार

रांचीः चोरी की बुरी आदत ने एक बार फिर शातिर चोर मोहम्मद आजाद को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. तीन दिन पहले ही जेल से बाहर निकले आजाद को एक घर में चोरी करते हुए रंगे हाथ धर दबोचा लिया गया. जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई हुई और फिर लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ेंःहेहल अंचल कार्यालय में तीसरी बार चोरी, नल के साथ कई कागजात भी गायब

तीन दिन पहले ही निकला था जेल से

रांची के डोरंडा इलाके में रहने वाला कुख्यात चोर मोहम्मद आजाद जेल से निकलने के 3 दिन बाद ही चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया. जानकारी के अनुसार सचिवालय में कार्यरत मिथिलेश चौधरी डोरंडा के मणि टोला में सरकारी क्वार्टर में रहते हैं. बीते बुधवार की रात वह क्वार्टर में ही थे. इसी दौरान उनके क्वाटर में एक व्यक्ति घुस आया. उस वक्त वह बाथरूम में थे. जब बाथरूम से निकले, तब उन्हें किसी के घर में होने की आहट मिली. इसके बाद वे उसे अन्य कमरों में तलाशने लगे. इसी दौरान दरवाजे के पीछे एक व्यक्ति छुपा हुआ था. उन्हें देखकर वह भागने लगा.

शोर मचाने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से मिथलेश ने भाग रहे शख्स को दबोच लिया. पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी चोर की पिटाई की और फिर डोरंडा थाने के हवाले कर दिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने की नीयत से क्वाटर में घुसा था. इसी दौरान लोगों ने उसे दबोच लिया. वहीं डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि आजाद शातिर चोर है. वह चोरी समेत कई अन्य मामलों में कई बार जेल जा चुका है. लेकिन इसके बावजूद वह अपनी आदतों से बाज नहीं आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details