झारखंड

jharkhand

इरफान आवास में यूपीए घटक दलों के विधायकों का जुटान, बाबूलाल के समर्थन का दावा

By

Published : Jun 18, 2020, 3:36 PM IST

शुक्रवार को राज्यसभा की दो सीटों के लिए वोटिंग होनी है. जिसमें गठबंधन की ओर से शिबू सोरेन और शहजादा अनवर प्रत्याशी हैं. जबकि बीजेपी की ओर से दीपक प्रकाश प्रत्याशी हैं. बता दें कि गुरुवार को यूपीए घटक दल के विधायकों का जुटान हुआ है. इस मौके पर इरफान अंसारी ने दावा किया है कि बाबूलाल मरांडी भी कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर के पक्ष में वोट देंगे.

News of Rajya Sabha elections, UPA meeting in Ranchi, news of Babulal Marandi, राज्यसभा चुनाव की खबरें, रांची में यूपीए की बैठक, बाबूलाल मरांडी की खबरें
कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी

रांची: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के आवास में गुरुवार को यूपीए घटक दल के विधायकों का जुटान हुआ है. इस मौके पर इरफान अंसारी ने दावा किया है कि बाबूलाल मरांडी भी कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर के पक्ष में वोट देंगे.

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी
'जीत का प्रयास'इरफान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस ने जीत के लिए ही अपने प्रत्याशी शहजादा अनवर को चुनावी मैदान में उतारा है. आंकड़े थोड़े कम हैं, लेकिन फिर भी उनके जीत का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी से भी आने का आग्रह किया है और दावा किया है कि बाबूलाल मरांडी भी यूपीए के पक्ष में कांग्रेस प्रत्याशी शहजादा अनवर को अपना वोट देंगें. क्योंकि बाबूलाल मरांडी सेक्युलर वोट से जीते हैं और उनकी जीत में उनका भी अहम योगदान दिया गया है.

ये भी पढ़ें-लद्दाख में शहीद हुए जवानों की अंतिम विदाई में भावनाओं का ज्वार


'जीत की रणनीति'
बता दें कि शुक्रवार को राज्यसभा के खाली दो सीटों के लिए वोटिंग होना है. जिसमें गठबंधन की ओर से शिबू सोरेन और शहजादा अनवर प्रत्याशी हैं. जबकि बीजेपी की ओर से दीपक प्रकाश प्रत्याशी हैं. इससे पहले इरफान अंसारी के आवास पर यूपीए घटक दल के विधायकों का जुटान हुआ है और एक बार फिर जीत की रणनीति बनाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details