झारखंड

jharkhand

जंगल में मिला नाबालिग लड़की का शव, एक हफ्ते पहले अपने प्रेमी के साथ हुई थी फरार

By

Published : Oct 21, 2021, 5:57 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 6:04 PM IST

हजारीबाग पुलिस ने दारु थाना क्षेत्र के जंगल से नाबालिग लड़की का शव बरामद किया है. लड़की एक हफ्ते पहले अपने प्रेमी के साथ फरार थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

minor-girl-dead-body-found-in-forest-in-hazaribag
नाबालिग लड़की का शव

हजारीबागः जिला में दारु थाना क्षेत्र के दिग्वार के घनघोर जंगल से एक नाबालिग लड़की का शव मिला है. लड़की का शव पेड़ पर लटका हुआ पाया गया. पुलिस ने शव उतरवाकर अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गयी है. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ पिछले एक सप्ताह से घर से गायब थी और दो दिन पहले ही वो अपने घर वापस लौटकर प्रेमी के पास उसके घर में ही रह रही थी.


इसे भी पढ़ें- छह साल की बच्ची की हत्या, वजह जान रह जाएंगे दंग


हजारीबाग के दारू थाना अंतर्गत दिग्वार जंगल से लड़की का शव पुलिस ने बरामद किया है. घनघोर जंगल के बीच पेड़ पर लटके हुए शव को स्थानीय युवक ने देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव जब्त कर हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय एवं परिजनों का कहना है कि लड़की की हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया गया है. लड़की नाबालिग बताई जा रही है.

देखें पूरी खबर

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लड़की का प्रेम-प्रसंग बाबूराम सोरेन से साथ चल रहा था और लड़का लड़की पिछले एक सप्ताह से अपने घर से फरार थे. घर वापस आने के बाद लड़की के परिजनों ने युवक के परिजन को उसे सौंप दिया. दो दिन के बाद नाबालिग का शव जंगल से बरामद किया गया है. ऐसे में लड़की के परिवार ने युवक और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस अब इस मामले की पड़ताल कर रही है.

Last Updated :Oct 21, 2021, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details