झारखंड

jharkhand

Top10@1PM:पूजा सिंघल का बंगाल कनेक्शन, जानें राज्य की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : May 11, 2022, 1:01 PM IST

पूजा सिंघल का बंगाल कनेक्शन, कोलकाता में कई ठिकानों पर ईडी की रेड, झारखंड कैबिनेट की अहम बैठक, लिए जा सकते हैं कई महत्वपूर्ण फैसले, बच्चों की हत्या कर फंदे से लटक गया पिता, ससुर को फोन कर कहा था- लाश आकर देख लेना, कोरोना के 2,897 नए मामले, 54 मरीजों की मौत, आईएएस पूजा सिंघल पहुंची ईडी दफ्तर, दूसरे दिन भी पूछताछ जारी, कमरे में सुहागरात मनाने गया दुल्हा, बाहर निकली लाश...ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@1PM.

Jharkhand Top News
Jharkhand Top News

  • पूजा सिंघल का बंगाल कनेक्शन, कोलकाता में कई ठिकानों पर ईडी की रेड

आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल से जुड़े मामले में ईडी की रेड आज भी जारी है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कोलकाता के एक बड़े व्यवसायी अभिजीत बनर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

  • झारखंड कैबिनेट की अहम बैठक, लिए जा सकते हैं कई महत्वपूर्ण फैसले

झारखंड मंत्रालय में आज हेमंत कैबिनेट की बैठक होगी. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. कई महत्वपूर्ण फैसले लेने की बात भी कही जा रही है.

  • कोरोना के 2,897 नए मामले, 54 मरीजों की मौत

देश में एक दिन में कोरोना के 2,897 नए मामले सामने आए हैं (2,897 new corona cases in india). कोरोना के 54 मरीजों की मौत हुई है.

  • बच्चों की हत्या कर फंदे से लटक गया पिता, ससुर को फोन कर कहा था- लाश आकर देख लेना

चक्रधरपुर प्रखंड में एक पिता ने अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर खुद भी फंदे से लटक गया. बताया जा रहा है ऐसा करने से पहले व्यक्ति ने अपने ससुर को फोन किया था.

  • आईएएस पूजा सिंघल पहुंची ईडी दफ्तर, दूसरे दिन भी पूछताछ जारी

आईएएस पूजा सिंघल से आज फिर ईडी पूछताछ कर रही है. पूछताछ ईडी के दफ्तर में हो रही है. आज वो अकेले ईडी दफ्तर पहुंची हैं.

  • पूजा सिंघल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, 12 मई को सुप्रीम कोर्ट में होगी कठोतिया माइंस मामले की सुनवाई

12 मई को सुप्रीम कोर्ट में पलामू के कठौतिया कोल माइंस मामले की सुनवाई होगी, जमीन अधिग्रहण प्रक्रिया में गड़बड़ी के इस मामले में खान सचिव पूजा सिंघल समेत कई आईएएस अधिकारी संदेह के घेरे में हैं. जमीन अधिग्रहण में गड़बड़ी को लेकर राजीव कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में 2017 में एसएलपी (Special Leave Petition) दायर की थी.

  • Suicide in Giridih: कमरे में सुहागरात मनाने गया दुल्हा, बाहर निकली लाश

गिरिडीह में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक का नाम संतोष है. उसने सुहागरात में ही फांसी लगा ली.

  • FCRA उल्लंघन पर गृह मंत्रालय के अधिकारियों, एनजीओ के खिलाफ CBI का देशभर में अभियान

विदेशी चंदों को मंजूरी दिलाने के मामले में सीबीआई दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, कोयंबटूर, मैसूर और राजस्थान समेत करीब 40 जगहों पर अभियान चला रही है (cbi conducts major op). 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारी (home ministry officials) भी शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर.

  • रांची में पंचायत सदस्य प्रत्याशी के घर बम से हमला, बाल बाल बचा परिवार

रांची में पंचायत चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के घर पर बम से हमला किया गया. हालांकि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • झारखंड में 11वीं के गणित और जीव विज्ञान की परीक्षा रद्द, 12 मई से शुरू होगी मैट्रिक और इंटर के कॉपियों की जांच

झारखंड में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं की जांच 12 मई से शुरू हो जाएगी. 7 लाख परीक्षार्थियों की कॉपी की जांच के लिए जैक (Jharkhand Academic Council) की तरफ से कई दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details