झारखंड

jharkhand

अपनी नई कार निसान जोंगा में सवार होकर भारतीय टीम से मिलने पहुंचे थे धोनी

By

Published : Oct 22, 2019, 8:29 PM IST

महेंद्र सिंह धोनी

19 अक्टूबर से रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेला गया और मैच के दौरान एक दिन भी धोनी स्टेडियम नहीं पहुंचे थे. जैसे ही टीम इंडिया ने मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका को क्लीन स्वीप किया. माही जेएससीए स्टेडियम पहुंचे और अपने साथियों से मुलाकात की.

रांची: मंगलवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन जीत दर्ज की. इसके बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विनिंग टीम से मुलाकात की. जेएससीए स्टेडियम माही अपनी नई कार निसान जोंगा में सवार होकर पहुंचे थे.

देखिए पूरी खबर

भारतीय टीम से मुलाकात के बाद उसी कार से अपने घर के लिए निकल गए. इस दौरान प्रशंसकों ने धोनी-धोनी के नारे भी जमकर लगाए. बात दें कि 19 अक्टूबर से रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेला गया और मैच के दौरान एक दिन भी धोनी स्टेडियम नहीं पहुंचे थे. जैसे ही टीम इंडिया ने मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका को क्लीन स्वीप किया. माही जेएससीए स्टेडियम पहुंचे और अपने साथियों से मुलाकात की.

Intro:


मंगलवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन जीत दर्ज की है इसके बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विनिंग टीम से मुलाकात भी की और स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम समेत अन्य खिलाड़ियों से गर्मजोशी से मिला भी बताते चलें कि जेएससीए स्टेडियम माही अपनी नई कार निसान जोंगा में सवार होकर पहुंचे थे।




Body:फिर उसी कार से अपने घर के लिए निकल गए इस दौरान प्रशंसकों ने धोनी धोनी के नारी भी जमकर लगाए बताते चलें कि 19 अक्टूबर से रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेला गया और मैच के दौरान 1 दिन भी धोनी स्टेडियम नहीं पहुंचे थे जैसे ही टीम इंडिया ने मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका को क्लीन स्वीप किया माही जेसीए स्टेडियम पहुंचे और अपने साथियों से मुलाकात की इस दौरान फोटो भी जारी किए गए वहीं माही अपने निसान जोंगा न्यू कार से घर के लिए निकलेConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details