झारखंड

jharkhand

गैंगस्टर कुणाल हत्याकांड में शामिल अपराधी रांची से धराया, हिरासत में कई और अपराधी

By

Published : Jun 7, 2020, 1:35 AM IST

पलामू के कुख्यात गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड में पुलिस ने विजय शर्मा नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया है. अपराधी विजय शर्मा डब्लू सिंह गिरोह का सदस्य है. कुख्यात कुणाल की हत्या के बाद से वह रांची में ही रह रहा था. इस हत्या मामले में वह प्राथमिकी अभियुक्त भी है.

gangster Kunal murder case
गैंगस्टर कुणाल हत्याकांड

रांची: पलामू के कुख्यात गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुणाल के हत्या में शामिल एक अपराधी को रांची के डोरंडा इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है.

विजय शर्मा सहित कई गिरफ्तार
पलामू के कुख्यात गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड के मामले में रांची पुलिस ने विजय शर्मा नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया है. अपराधी विजय शर्मा रांची के हिनू इलाके में एक फ्लैट लेकर रह रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर डोरंडा पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, विजय शर्मा के अलावा डोरंडा के विभिन्न इलाकों से पुलिस ने कई अपराधियों को हिरासत में लिया है. उनसे भी पूछताछ चल रही है. हालांकि, पुलिस इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

डब्लू सिंह गिरोह का अपराधी है विजय
बताया जा रहा है कि अपराधी विजय शर्मा डब्लू सिंह गिरोह का सदस्य है. कुख्यात कुणाल की हत्या के बाद से वह रांची में ही रह रहा था. इस हत्या मामले में वह प्राथमिकी अभियुक्त भी है. पुलिस के अनुसार, कुणाल की हत्या की वारदात को अंजाम देने में वह भी शामिल था. गिरफ्तारी के बाद शनिवार की शाम अपराधी विजय शर्मा को पलामू पुलिस अपने साथ ले गई.

तीन मई को हुई थी हत्या
कुख्यात कुणाल सिंह की हत्या तीन मई को पलामू के सुदना बिजली ग्रीड के पास हुई थी. दस की संख्या में आए अपराधियों ने कुणाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में गैंगस्टर डब्लू सिंह और उसके गुर्गों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें:राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज, मंत्री और राज्यसभा सांसद ने किया जीत का दावा

कई हत्याकांड में शामिल है विजय
गैंगस्टर डब्लू सिंह गिरोह का सक्रिए सदस्य विजय शर्मा कई लोगों की हत्या कर चुका है. पलामू में उसके खिलाफ हत्या की प्राथमिकी भी दर्ज है. बताया जा रहा है कि कुख्यात कुणाल सिंह की हत्या के वक्त डब्लू सिंह के साथ वह भी घटनास्थल पर मौजूद था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details