झारखंड

jharkhand

सीएम ने दी ईद मिलाद उन नबी की शुभकामनाएं, स्वामी दयानंद सरस्वती को किया याद

By

Published : Oct 30, 2020, 12:48 PM IST

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर झारखंड के लोगों को ईद मिलाद उन नबी की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने सभी के स्वस्थ और खुशहाल होने की कामना की है. इसके साथ ही, समाज सुधारक स्वामी दयानंद सरस्वती की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया है.

CM wishes Eid Milad-un-Nabi to the people of jharkhand
ट्वीटर के सौजन्य से

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंडवासियों को ईद मिलाद उन नबी की शुभकामनाएं दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पर्व सभी को स्वस्थ और खुशहाल रखे. वहीं, मुख्यमंत्री ने आर्य समाज के संस्थापक और महान समाज सुधारक स्वामी दयानंद सरस्वती जी की पुण्यतिथि पर उन्हें शत-शत नमन किया.

ये भी पढ़ें-धरातल पर नहीं उतर सकी पीएम स्वनिधि योजना, भुखमरी के कगार पर स्ट्रीट वेंडर

फिलहाल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दुमका में डेरा जमाए हुए हैं. वहां अपने छोटे भाई बसंत सोरेन के लिए धुआंधार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. दुमका और बेरमो में हो रहे उपचुनाव के दौरान सत्ताधारी महागठबंधन पर अपनी दोनों सीट फिर से जीतने का दवाब है. वहीं, 2019 के विधानसभा चुनाव के वक्त अपने बूते मैदान में उतरी भाजपा को आजसू और जदयू का भी साथ मिला है.

दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. एनडीए के नेता इस बात को लेकर सरकार को घेर रहे हैं कि सत्ता में आने के बाद से अब तक 10 महीने हो गए, लेकिन सरकार ने जनहित का कोई काम नहीं किया. झारखंड में विकास ठप है. दूसरी तरफ सत्ताधारी गठबंधन के नेता भाजपा को पूंजीपतियों की पार्टी बता रहे हैं. शनिवार शाम से दोनों सीटों के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा इसलिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details