झारखंड

jharkhand

पलामू में गैंगरेप के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, कुछ दिन पहले आरोपी की जमकर हुई थी पिटाई

By

Published : Dec 30, 2021, 10:34 PM IST

पलामू में पेड़ से उल्टा लटका कर पिटाई मामले में पुलिस ने पीड़ित युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर गांव के ही नाबालिग लड़की ने गैंग रेप का आरोप लगाया है.

Palamu's Leslieganj Police Station
पलामू का लेस्लीगंज थाना

पलामू: जिले में पेड़ से उल्टा लटकार पिटाई मामले में पीड़ित युवक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-पलामू सेंट्रल जेल के विचाराधीन कैदी की मौत, 23 दिनों से अस्पताल में था भर्ती

क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ दिनों पहले पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटका कर पिटाई किया था. पूरे मामले में अब नया मोड़ सामने आ गया है. लेस्लीगंज के एक नाबालिग ने पिटाई के शिकार युवक और उसके दोस्तों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है. पूरे मामले में उसने लेस्लीगंज थाना में लिखित आवेदन दिया था जिस में खुशतर अंसारी और उसके दोस्तों को आरोपी बनाया गया है.

पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल
कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर पिटाई करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच करते हुए पांच नामजद जबकि एक दर्जन से भी अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था.पुलिस ने उस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पूरे मामले में अब गांव के एक लड़की ने पुलिस को आवेदन दिया है और पेड़ से उल्टा लटका कर पिटाई मामले में पीड़ित युवक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details