झारखंड

jharkhand

दहेज के लिए पत्नी को मारता था नेतरहाट थाना का मुंशी, जीजा करता था छेड़छाड़, मेदिनीनगर थाना में दर्ज हुआ एफआईआर

By

Published : Jan 10, 2022, 11:00 PM IST

लातेहार के नेतरहाट थाना का मुंशी विश्वनाथ प्रसाद पर उसकी पत्नी ने दहेज के लिए मारपीट और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है. पत्नी की शिकायत पर मेदिनीनगर थाना में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

Netarhat police station scribe accused of attempt to murder
नेतरहाट थाना के मुंशी पर हत्या की कोशिश का आरोप

पलामू: नेतरहाट थाना के मुंशी पर दहेज के लिए पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. पूरे मामले में मुंशी के खिलाफ मेदिनीनगर टाउन महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है. मुंशी विश्वनाथ प्रसाद की पत्नी ने उस पर पीटने और मुंशी के जीजा पर छेड़खानी का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- साल 2021 में पलामू में अपराध पर पुलिस का प्रहार, 885 अपराधी और 36 नक्सली हुए गिरफ्तार

नेतरहाट थाना के मुंशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज:लातेहार के नेतरहाट थाना में तैनात एक मुंशी की हौवानियत सामने आई है. दहेज के लिए उसने अपनी ही पत्नी की हत्या का प्रयास किया है. मुंशी ने अपनी पत्नी को पीट पीटकर कर अधमरा कर दिया, पीड़िता के मुताबिक उसके ससुराल में दहेज के लिए अक्सर उसे प्रताड़ित किया जाता था. सात दिसंबर को वह अपने मायके में थी. उनके पति ने पिता के मोबाइल पर कॉल करके गाली गलौज कर उसे ससुराल पहुंचाने को कहा. 9 दिसंबर को चटकपुर पहुंचने के बाद उससे लगातार मारपीट की जा रही थी. एक जनवरी को उसे ससुराल ले जाने की बात बोल पति गुमला के टांगीनाथ ले गए. टांगीनाथ जंगल में ले जाकर डंडे से उसकी पिटाई की गई और गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया गया. किसी तरह मिन्नत करने के बाद उसके जान को बख्श दिया गया.

ससुर और ननदोशी पर छेड़खानी का आरोप:पिटाई से घायल पीड़ित महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है. उसने अपने ससुर और ननदोशी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. पूरे मामले में मेदिनीनगर टाउन थाने में गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details