झारखंड

jharkhand

हीरोइन बनने के लिए पैसे चुराकर भागी दो बहनें, पढ़ें मम्मी-पापा को इमोशनल चिट्ठी में क्या लिखा

By

Published : Oct 8, 2021, 12:05 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 3:36 PM IST

जमशेदपुर में टाटा नगर रेलवे स्टेशन से घर से भागी दो नाबालिग लड़कियों का रेस्क्यू किया गया है. दोनों फिल्मों में हीरोइन बनने की चाह में मुंबई जाने की फिराक में थी और ट्रेन का इंतजार कर रही थी. दोनों को पकड़ने के बाद आरपीएफ ने चाइल्डलाइन को सौंप दिया है.

rescue of two minor girls
टाटानगर रेलवे स्टेशन से दो नाबालिग लड़कियों का रेस्क्यू

जमशेदपुर: फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से प्रभावित होकर अक्सर गांव में रहने वाले युवक और युवतियां भटक जाते हैं. हीरो और हीरोइन बनने की चाह में ये लोग सबकुछ दांव पर लगाकर वो कदम उठाते हैं जिसका खामियाजा उन्हें आगे चलकर उठाना पड़ता है. लौहनगरी में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. जहां फिल्मों में हीरोइन बनने के घर से भाग कर मुंबई जा रही दो नाबालिग लड़कियों को टाटानगर रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की टीम ने रेस्क्यू किया है.

दोनों बहनों की चिट्ठी.

ये भी पढ़ें- दो करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, साढ़े सात लाख रुपए और कार बरामद

घर से पैसे चुराकर भाग रही थी लड़कियां

हीरोइन बनने के लिए घर से भागी दोनों लड़कियां गम्हरिया की रहने वाली हैं. टाटानगर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी के मुताबिक दोनों को प्लेटफार्म नंबर 3 पर संदिग्ध रूप से घूमते देखने पर जब पकड़कर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. खबर के मुताबिक दोनों लड़कियां आपस में सहेली हैं और फिल्मों में अभिनेत्री बनना चाहती हैं. घर से मुंबई जाने की अनुमति नहीं मिलने पर घर से पैसा चुराकर इन्होंने मुंबई भागने का फैसला किया.

दोनों बहनों की चिट्ठी.

मां और पिता के नाम लिखी चिट्ठी

घर से भागने के पहले दोनों ने अपने माता और पिता के नाम एक चिट्ठी भी लिखी थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'मां मैं आपके पर्स से कुछ पैसे लेकर मुंबई जा रही हूं. मैं आप लोगों पर बोझ नहीं बनना चाहती. अभिनेत्री बनने के बाद पैसे लौटा दूंगी'

देखें वीडियो

आरपीएफ पोस्ट पहुंचे परिजन

टाटानगर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संजय कुमार तिवारी से सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन आरपीएफ पोस्ट पहुंचे. जहां उनके सामने दोनों लड़कियों को चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया है. चाइल्डलाइन के कॉर्डिनेटर आगे की प्रक्रिया पूरी कर दोनों लड़कियों को परिजनों को सौंप देंगी.

Last Updated : Oct 8, 2021, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details