झारखंड

jharkhand

सांसद विद्युत वरण महतो ने की मदद, जिला प्रशासन को सांसद निधि से 30 लाख की राशि सौंपी

By

Published : Apr 27, 2021, 7:15 PM IST

सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना को लेकर आ रही चुनौतियों से निपटने के लिए जिला प्रशासन को सांसद निधि से 30 लाख रुपए खर्च करने की अनुशंसा की है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि सिविल सर्जन, पूर्वी सिंहभूम और अधीक्षक एमजीएम अस्पताल के जरिए इन राशियों का उपयोग किया जा सकता है.

MP Vidyut Varan Mahato helped in the prevention of corona for 30 lakhs of rupees in jamshedpur
सांसद विद्युत वरण महतो की मदद

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम में कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना बढ़ रहे है. इसको लेकर सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना को लेकर आ रही चुनौतियों से निपटने के लिए जिला प्रशासन को अपनी सांसद निधि से 30 लाख रुपए खर्च करने की अनुशंसा की है. सांसद विद्युत वरण महतो ने उपायुक्त को पत्र के जरिए कहा है कि पूर्वी सिंहभूम भी कोरोना संक्रमण की चपेट में है. इस समय विभिन्न चिकित्सीय संसाधनों की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें-CM का एलानः स्वास्थ्यकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सरकार देगी एक महीने का अतिरिक्त वेतन

सासंद ने पत्र के जरिए कहा है कि ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य दवाइयों और उपकरणों के लिए वो अपनी सासंद निधि से 30 लाख रुपए का आवंटन करने की अनुशंसा की है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि सिविल सर्जन, पूर्वी सिंहभूम और अधीक्षक एमजीएम अस्पताल, साकची के जरिए इन राशियों का उपयोग किया जा सकेगा. सांसद ने कहा है कि पूर्वी सिंहभूम में कोरोना का मुकाबला हर स्तर से किया जाएगा. इससे उत्पन्न होने वाली हर चुनौतियों से निपटा जा सकेगा. चाहे मामला ऑक्सीजन सिलेंडर का हो या रेमडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता का, इसके लिए किसी प्रकार के संसाधन की कमी नहीं होने दी जाएगी.

सांसद ने कहा कि वो लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में हैं और स्थितियों पर पैनी निगाह रखे हुए हैं. जहां तक ऑक्सीजन की उपलब्धता की बात है, वो स्थानीय कंपनियों के वरीय पदाधिकारियों से भी लगातार संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो वो केंद्र से हस्तक्षेप और अनुदान की अपील भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details