झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर पुलिस ने तीन वाहन चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की गाड़ी और मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Jul 3, 2022, 4:13 PM IST

जमशेदपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन तीनों आरोपियों के पास से एक चोरी की बाइक और बोलेरो गाड़ी बरामद किया है. गिरफ्तार तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Jamshedpur police arrested three criminals
जमशेदपुर पुलिस ने चोरी की गाड़ी और मोटरसाइकिल बरामद

जमशेदपुरः सोनारी थाना क्षेत्र से दो अलग अलग जगहों से चोरी की गई गाड़ी और बाइक बरामद किया गया है. इस मामले में जमशेदपुर पुलिस ने चोरी के सामान के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुरः मॉर्निंग वॉक के दौरान चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार, मोबाइल और 9 हजार नगद बरामद

28 जून को सोनारी के न्यू दलमा व्यू कॉलोनी से बाइक की चोरी हुई थी. इसके साथ ही 30 जून की रात न्यू नार्थ ले-आउट रोड नबंर-4 से बोलेरो गाड़ी की चोरी हुई थी. दोनों पीड़ित व्यक्ति ने सोनारी थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद सोनारी थाने की पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुये चोरी की बाइक और बोलेरो गाड़ी के साथ साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार की है.

पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में सरायकेला-खरसावां जिले के न्यू हाउसिंग कॉलोनी के रहने वाले गौतम कुमार उर्फ विशाल सिंह और आदित्यपुर पीएचडी कॉलोनी के रहने वाले रोहित कुमार महतो उर्फ चंचल को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, बोलेरो चोरी के मामले में सीताराम डेरा थाना क्षेत्र के एग्रिको न्यू ले-आउट के रहने वाले सिद्धांत मित्रा उर्फ पियुष मित्रा को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details