झारखंड

jharkhand

धोनी पर JSCA का था बकाया, फैंस ने चंदा कर चुकाया

By

Published : Sep 6, 2020, 8:09 PM IST

Updated : Sep 6, 2020, 8:20 PM IST

भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी के झारखंड स्टेट किक्रेट एसोसिएशन के सदस्यता का बकाया 1800 रुपए की राशि को पूर्व किक्रेटरों ने चंदा करके चुकाया है. जानकारी के अनुसार बीते 30 अगस्त को जब झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक आम बैठक में साल भर का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया. इस बैठक में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर अट्ठारह सौ रुपया बकाया दिखाया गया था.

Former cricketers paid Dhoni's JSCA membership dues in jamshedpur,धोनी के JSCA की सदस्यता राशि का बकाया पूर्व किक्रेटरों ने चंदा कर चुकाया
धोनी

जमशेदपुरः भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी के झारखंड स्टेट किक्रेट एसोसिएशन के सदस्यता का बकाया 1800 रुपए की राशि को पूर्व किक्रेटरों ने चंदा करके चुकाया है. बकायदा इसके लिए संयोजक शेषनाथ पाठक के नेतृत्व में एक टीम जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम स्थित झारखंड स्टेट किक्रेट एसोसिएशन के कार्यलय पहुंची और 1800 का ड्राफ्ट को जमा कराया.

देखें पूरी खबर

कुछ समय पहले हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार, बीते 30 अगस्त को जब झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक आम बैठक में साल भर का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया. इस बैठक में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर अट्ठारह सौ रुपया बकाया दिखाया गया था. जेएससीए के सदस्यता शुल्क के रुप में उन्होंने 10000 रुपये की सदस्यता राशि जमा की थी. उसी एवज में जीएसटी के मद में करीब 1800 रुपए की राशि बकाया दिखाया गया था. इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था. विवाद के बारे में पता चलते ही पूर्व क्रिकेटर समुह हरकत आया और चंदा इकट्ठा कर इस बकाया राशि का भुगतान कर दिया है.

और पढें- दुमका और बेरमो विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तैयारी, कांग्रेस ने जीत का किया दावा

इस संबंध में शेषनाथ पाठक ने बताया कि बीते 30 अगस्त को झारखंड स्टेट किक्रेट एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में महेंद्र सिंह धोनी का 1800 रुपए बकाया दिखाया. उसके बाद उनलोगों ने मिलकर 1800 रुपए एकत्र कर जमशेदपुर के जेएससीए के कार्यलय में जमा कराया.

Last Updated :Sep 6, 2020, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details