झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में बड़ा हादसा: 5 छात्र स्वर्णरेखा नदी में डूबे, तीन को बचाया गया दो की तलाश जारी

By

Published : Oct 22, 2021, 3:41 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 3:50 PM IST

जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बाबूडीह घाट में एक बड़े हादसे में पांच छात्र स्वर्णरेखा नदीं में डूब गए. जब स्थानीय लोगों ने बच्चों को डूबता देखा तो वे नदी में उतरे और तीन छात्रों का बचा लिया. लेकिन अभी भी दो छात्रों का पता नहीं लग पाया है.

five students drown in Swarnrekha river
five students drown in Swarnrekha river

जमशेदपुर: जिला के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बाबूडीह घाट में स्वर्णरेखा नदी में नहाने के दौरान पांच छात्र डूब गए. स्थानीय लोगों ने जब छात्रों को नदी में डूबते देखा तो किसी तरह उन्होंने तीन छात्रों को बचा लिया. हालांकि अभी भी दो छात्र लापता हैं. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और गोताखोर की मदद से दोनों छात्रों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंं:जमशेदपुर में खरकई और स्वर्णरेखा नदी का बढ़ा जलस्तर, तटीय इलाके में अलर्ट

जानकारी के मुताबिक जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में काशीडीह डीएसएम स्कूल के पांच स्कूल से लौटने के दौरान बाबूडीह स्वर्णरेखा नदी घाट में नहाने लगे इसी क्रम में गहरे पानी में जाने से पांचों छात्र डूबने लगे. नदी किनारे मौजूद स्थानीय लोगों ने तीन युवकों को तो किसी तरह बचा लिया लेकिन दो बच्चे पानी की बहाव में बह गए. दोनों छात्रों में एक युवक बाबुडीह का रहनेवाला है जबकि दूसरा भुइयांडीह का रहने वाला है. उनका नाम आशीष और नितिन बताया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही दोनों बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि नहाने के दौरान दो छात्र डूब गए हैं जबकि तीन छात्र को स्थानीय लोगों ने बचाया है. दोनों छात्रों ढूढने के लिए गोताखोर की मदद ली जा रही है.

Last Updated :Oct 22, 2021, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details