झारखंड

jharkhand

बिष्टुपूर के सर्किट हाउस पेट्रोल-पंप के पास युवक पर फायरिंग, मामला दर्ज

By

Published : Jun 4, 2021, 2:09 PM IST

जमशेदपुर में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक पिंटू यादव पर गोली चला दी. हालांकि इस घटना में पिंटू बाल-बाल बच गया. फिलहाल युवक की शिकायत पर बिष्टुपूर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Firing on youth in bistupur jamshedpur
युवकों पर चली गोली

जमशेदपुर:पुलिस की सुरक्षा के लाख दावे के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस की सुरक्षा को धता बताते हुए सोनारी के रहने वाले बाइक पर सवार पिंटू यादव पर गोली चलाई. हालांकि गोली नहीं लगने से वह बाल-बाल बच गया है. घटना के बाद पिंटू यादव ने इसकी जानकारी बिष्टुपूर पूलिस को दी है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-रांचीः राजस्व कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली, लगातार मिल रही थी धमकी

बिष्टूपूर थाना प्रभारी विष्णु राउत के अनुसार पिंटू पहले भी जेल जा चुका है. वह बाइक से अपने साथी के साथ सोनारी स्थित अपने घर जा रहा था कि इस बीच सीएच एरिया के पेट्रोल-पंप के पास बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी, इस घटना में वह बच गया. फायरिंग के बाद पिंटू यादव सीधे बिष्टुपुर थाना पहुंचा और थाना प्रभारी से घटना की शिकायत की. उसने हमलावरों का नाम भी पुलिस को बताया है. सूचना मिलते ही सिटी एसपी मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी है. पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगलाने के बाद इस बारे में कुछ बता पाएगी. जानकारी मिल रही है कि अपराधी विशाल, मनोज और बबलू लोहार ने पिंटू यादव पर गोलियां चलायी है. विशाल और मनोज दोनों कदमा के रहने वाले हैं. पूर्व में आर्म्स एक्ट और चोरी के मामले में दोनों जेल जा चुके हैं.

पिंटू का कहना है कि उसका उन लोगों से विवाद नहीं है. लेकिन उसके दोस्तों के साथ उसका साल 2020 में विवाद हुआ था. वहीं पिंटू से उनकी आपसी दुश्मनी की बात कही जा रही है. सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने बताया कि पिंटू यादव गुरुवार को ही जेल से जमानत पर छुटकर आया है. वह चोरी के एक मामले में जेल गया था, उससे भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया है कि पिंटू यादव ने हमलावरों का नाम भी बताया है, लेकिन जब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो जाती है, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है. सिटी एसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details