झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः पोस्टमास्टर से दो लाख की लूट, बाइक और मोबाइल भी ले उड़े लुटेरे

By

Published : Oct 3, 2020, 10:11 PM IST

जमशेदपुर में कुछ अज्ञात अपराधियों ने भालकी गांव के पोस्टमास्टर से पोस्ट ऑफिस के दो लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने पोस्टमास्टर की बाइक और मोबाइल भी लूट लिया. फिलहाल पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी है.

Criminals robbed post master in Jamshedpur
Criminals robbed post master in Jamshedpur

जमशेदपुरःजिले के कोवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने भालकी गांव के पोस्ट ऑफिस के पोस्टमास्टर को घायलकर पोस्ट ऑफिस के दो लाख रुपये, मोटरसाइकिल और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस क्षेत्र की नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-PSI बनेंगे अब साइबर एक्सपर्ट, पुलिस लाइन में शुरू हुई ट्रेनिंग

जानकारी के अनुसार जमशेदपुर के पोटका क्षेत्र अंतर्गत कोवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले भालकी गांव के पोस्टमास्टर कामाख्या नारायण मंडल अपने भतीजे पिंटू मंडल के साथ आईपीपीबी और बचत खाता के ग्राहकों को भुगतान के लिए जमशेदपुर के गोल पहाड़ी क्षेत्र में स्थित उप डाकघर आए थे.

डाकघर से दो लाख रुपये की निकासी कर कामाख्या मंडल अपने भतीजे के साथ वापस लौट रहे थे. इस दौरान गंगाडीह पोडाडीहा गांव के पास मुख्य सड़क पर तीन बाइक पर सवार छह युवक ने पोस्टमास्टर को सामने से रोका और पिस्टल की नोक पर उनके पास रखे रुपये वाला बैग, उनका मोबाइल और मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया.

इस दौरान विरोध करने पर पोस्टमास्टर और उनके भतीजा को पिस्टल और हेलमेट से प्रहार घायल कर दिया और फरार हो गए. बिना मोटरसाइकिल के पैदल चलकर घायल दोनों चाचा-भतीजा गांव पहुंचे और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मामले में कोवाली थाना की पुलिस क्षेत्र की घेराबंदी कर अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details