झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: ब्राउन शुगर को लेकर पुलिस की कार्रवाई, 4 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2020, 6:42 PM IST

जमशेदपुर पुलिस ने ब्राउन शुगर के आरोप में 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से ब्राउन शुगर और गांजा बरामद किया.

4 brown sugar smugglers arrested in jamshedpur
ब्राउन शुगर

जमशेदपुर: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की पुलिस ने सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट के नेतृत्व में 12 दिनों में चार अपराधियों को ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कुछ दिनों पूर्व जमशेदपुर शहर के सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट को इसकी सूचना मिली थी, जिसके बाद स्पेशल टीम का गठन कर 12 दिनों में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार आरोपी में दो महिला भी शामिल हैं. बरामद ब्राउन शुगर की कीमत बाजार में तकरीबन लाखों रुपए है. तीन नवंबर को दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से दो किलो गांजा सहित दो पुड़िया ब्राउन सुगर बरामद किया गया था. इसके बाद दो आरोपियों को 15 नवंबर को 21 पुड़िया ब्राउन सुगर के साथ गिरफ्तार किया गया. बाजार में इसकी कुल कीमत पांच लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढे़ं:जम्मू-कश्मीर गुपकार गठबंधन : भाजपा ने बताया देश विरोधी, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

ब्राउन सुगर का बाजार

जमशेदपुर सीमावर्ती से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर में सरायकेला पुलिस ने ब्राउन शुगर के अपराध में संलिप्त डॉली को गिरफ्तार किया था, जिसके कुछ दिनों बाद तक शहर में ब्राउन शुगर का कारोबार बंद था. शहर के कई इलाकों में इसका कारोबार फिर से शुरू हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details