झारखंड

jharkhand

NHAI लोगों को कर रहा दिग्भ्रमित! पूर्व विधायक ने मुआवजा नहीं देने पर आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Jun 7, 2020, 12:56 PM IST

हजारीबाग के बरकट्ठा में एनएच 2 में सड़क चौड़ीकरण को लेकर पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने अंचलाधिकारी कार्यालय में एनएचएआई से संबंधित मामले को लेकर बैठक की. बैठक में उन्होंने कहा कि NHAI मुआवजे के नाम पर लोगों को दिग्भ्रमित कर रहा है.

Former MLA's meeting in Zonal office Barkatha Hazaribagh
पूर्व विधायक की बैठक

हजारीबागः जिले के बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने अंचलाधिकारी बरकट्ठा कार्यालय में एनएचएआई से संबंधित मामले को लेकर बैठक की. बैठक में पूर्व विधायक ने कहा कि एनएचएआई लोगों को दिग्भ्रमित कर रहा है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-देवघरः घर बैठे भक्तों को मिलेगा बाबा धाम का प्रसाद, जल्द शुरू की जाएगी प्रसाद की ऑनलाइन बुकिंग

पूर्व विधायक ने बताया कि एनएच 2 में लोगों को बिना मुआवजा दिए चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बरसात आ रही है ड्रेन भी नहीं बनाया गया है ऐसे में घरो में पानी घुसने की आशंका है. इन समस्याओं को लेकर सीओ निर्मल सोरेन को रैयतों ने एक आवेदन दिया है. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो निर्माण कार्य ठप कर दिया जाएगा.

बता दें कि बरकट्ठा मुख्य सड़क एनएच 2 पर सड़क चौड़ीकरण को लेकर फ्लाई ओवर का कार्य चल रहा है. इस सिलसिले में एनएचएआई के भूमि अधिग्रहण में अनदेखी करने और अधिकारियों की उदासीनता के कारण लोग परेशान हैं.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details