झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में ट्रक ने बुजुर्ग को मारा धक्का, मौके पर हुई मौत, ग्रामीणों ने काटा बवाल

By

Published : Dec 27, 2021, 12:11 PM IST

गिरिडीह में ट्रक के धक्का से बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को लाख समझाने के बाद जाम हटवाया गया. बुजुर्ग सड़क पार कर रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने उन्हें धक्का मार दिया.

road accident in Giridih
सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

गिरिडीह: शहर में ट्रक के धक्का से बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. लोगों ने सड़क पर जगह-जगह टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गई. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय राणा और पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को काफी समझाया. जिसके बाद सड़क से लोगों की आवाजाही शुरू हुई.

इसे भी पढे़ं: गिरिडीह में दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर, 1 की मौत



जानकारी के अनुसार पचम्बा थाना इलाके के गिरधर चौक निवासी 60 वर्षीय भोला यादव सड़क से गुजर रहे थे. इसी बीच (JH 10 BS/2246) ट्रक ने उन्हें धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में भोला गम्भीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने पचम्बा-गिरिडीह मार्ग को जाम कर दिया. लोग मुआवजा और ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

देखें पूरी खबर



ट्रक जब्त, ड्राइवर फरार


पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. हालांकि ड्राइवर की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. डीएसपी संजय राणा ने बताया की शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है. वाहन को जब्त कर लिया गया है जबकि ड्राइवर को खोजा जा रहा है.

इसे भी पढे़ं: बगोदर और सरिया में हादसा, दो लोगों की मौत


वाइन शॉप मैनेजर की मौत


वहीं तिसरी थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में वाइन शॉप के मैनेजर उपेंद्र कुमार राय की मौत हो गई. उपेंद्र बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि उपेंद्र तिसरी में ही संचालित वाइन शॉप का मैनेजर था. रविवार की रात वह बाइक से जा रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details