झारखंड

jharkhand

पंचायत चुनाव में गिरिडीह पहुंचे SSB जवान ने की आत्महत्या, सदमे में साथी सुरक्षाकर्मी

By

Published : May 26, 2022, 9:45 PM IST

Updated : May 26, 2022, 9:54 PM IST

एसएसबी के जवान विजय भारती ने गिरिडीह के बगोदर में आत्महत्या कर ली है वह चुनावी ड्यूटी पर यहां पहुंचे थे. वह बस की पिछली सीट बैठे हुए थे. दुमका के शिकारीपाड़ा से चलकर जैसे ही बस बगोदर थाना के हेसला स्थित मेक इंडिया स्कूल के कलस्टर पहुंची वैसे ही उन्होंने अपनी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

SSB jawan commits suicide in Giridih
SSB jawan commits suicide in Giridih

बगोदर, गिरिडीह:एसएसबी के जवान विजय भारती चुनावी ड्यूटी के लिए बगोदर पहुंचे थे. वह दुमका जिले के शिकारीपाड़ा में तैनात थे और यूपी के देवरिया के रहने वाले थे. पंचायत चुनाव के दौरान उनकी ड्यूटी लगी और इसी के सिलसिले में वे बगोदर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें:एसएसबी के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, चुनावी ड्यूटी पर पहुंचे थे गिरिडीह

विजय एसएसबी बटालियन 35 एफ कंपनी के जवान थे और चुनाव डियूटी के लिए बस से एसएसबी के अन्य जवानों के साथ गुरुवार को करीब साढ़े तीन बजे बगोदर के हेसला स्थित मेक इंडिया स्कूल में बनाए गए कलस्टर पहुंचे थे. बस में वे सबसे पिछली सीट पर बैठे थे. बस जैसे ही मेक इंडिया स्कूल के कलस्टर पहुंची वैसे ही सभी एसएसबी जवान बस से नीचे उतरने लगे. इसी बीच विजय ने अपनी रायफल से खुद को गोली मार ली.

देखें वीडियो

गोली की आवाज सुनते ही साथी जवानों में अफरा-तफरी मच गई. बस के अंदर जब जवानों ने देखा को विजय एक तरफ गिरे पड़े थे. जवानों ने तुरंत उन्हें उठाकर इलाज के लिए बगोदर सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कहा जा रहा है कि जवान शादीशुदा था, हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने इस तरह का कदम क्यों उठाया है.

इधर घटना स्थल पहुंचे एसपी अमित रेणू ने जवान की मौत को दुखद बताया है. उन्होंने जवानों एवं पुलिस के कनीय अधिकारियों से अपील की है वे इस तरह के कदम नहीं उठाएं अगर उन्हें किसी तरह की परेशानियां हो तो वे अपने अधिकारियों से अपनी समस्याओं को साझा करें.

Last Updated :May 26, 2022, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details