झारखंड

jharkhand

लुईस मरांडी ने हेमंत सरकार में कानून व्यवस्था बताया फेल, कहा ठगा सा महसूस कर रही संथाल की जनता

By

Published : Aug 28, 2022, 4:45 PM IST

Lewis Marandi told law and order failure

मधुबन में तीन दिवसीय भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. यहां भाजपा नेत्री और दुमका में झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली लुईस मरांडी ने हेमंत की सरकार में कानून व्यवस्था को फेल बताया है. इसके ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि संथाल की जनता इस सरकार में खुद को ठगा महसूस कर रही हैं.

गिरिडीह:मधुबन में भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. यहां पूर्व मंत्री लुईस मरांडी भी पहुंची हैं. यहां उन्होंने कहा कि झारखंड में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है (Lewis Marandi told law and order failure in Hemant government). वहीं जब उनसे राज्य के ताजा हालात और संथाल, दुमका और बरहेट विधानसभा से जुड़ा सवाल पूछा गया. तो उन्होंने कहा कि हेमंत सोरने की सरकार ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है, जनता परेशान है. संथाल परगना की जनता तो ठगा हुआ महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा झूठ बोलकर वोट लेती है. जेएमएम की कार्यशैली को जनता समझ चुकी है.

ये भी पढ़ें:मधुबन में भाजपा का प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर शुरू, तीनों दिनों में चलेगा 15 सत्र

अंकिता की मौत पर जताई संवेदना:लुईस मरांडी ने दुमका की बेटी अंकिता की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने ट्विट किया है और अंकिता के मौत के दोषी को फार्स्ट ट्रैक कोर्ट में सजा दिलवाने की मांग की है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि अंकिता को जला देना और उसकी मौत हो जाना यह बताता है कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है ही नहीं.

लुईस मरांडी का बयान
इधर, शिविर के दूसरे दिन के छठे और सातवां सत्र में मोदी सरकार की कृषि क्षेत्र में उपलब्धियां, हमारी कार्यपद्धति जैसे विषय पर चर्चा हुई. यहां बता दें कि राज्य के राजनीतिक हालात के बीच भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर मधुबन में चल रहा है. इस शिविर में राष्ट्रीय और राज्य स्तर के बड़े बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा है. शिविर का उद्घाटन प्रदेश प्रभारी सह राष्ट्रीय महामंत्री दिलीप सैकिया, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश एवं विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, बालमुकुंद सहाय, केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने संयुक्त रूप से किया. यहां अतिथियों का अभिनन्दन किया गया. शिविर के उदघाटन सत्र में राष्ट्रीय महामंत्री दिलीप सैकिया और प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने संबोधन किया. इसके बाद एकात्म मानववाद पर राष्ट्रीय संगठक वी सतीश ने प्रकाश डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details