झारखंड

jharkhand

गिरिडीह मे किन्नरों का गैंगवार! जमकर हुई मारपीट

By

Published : Sep 2, 2022, 5:33 PM IST

Updated : Sep 3, 2022, 5:06 PM IST

गिरिडीह में किन्नरों के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. मधुपुर से आए किन्नरों ने गिरिडीह के किन्नर को सरेआम पीटा. इसके बाद गिरिडीह की एक किन्नर को वाहन पर बिठाकर साथ ले गए. हालांकि, पुलिस ने किन्नर को खोज लिया है.

Gang war of kinnar in Giridih
गिरिडीह में किन्नरों का गैंग वार

गिरिडीहःशहर के तिरंगा चौक के पास किन्नरों का गैंगवार शुरू हुआ (Gang war of kinnar in Giridih). इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि किन्नरों का यह लड़ाई पुराने विवाद को लेकर हुई है. मारपीट की घटना के बाद एक किन्नर को वाहन में लादकर दूसरे पक्ष के किन्नर ले गए.

यह भी पढ़ेंःदेखें Video, किन्नरों के दो पक्षों में बीच सड़क पर लड़ाई

मिली जानकारी के अनुसार देवघर के मधुपुर से किन्नरों का एक गुट आए दिन गिरिडीह आकर बधाइयां वसूलते हैं. इसका विरोध गिरिडीह शहर के किन्नर कर रहे थे. इससे 25 अगस्त को मधुपुर से गिरिडीह आयी किन्नर के साथ गिरिडीह की किन्नरों ने मारपीट की थी. इसके बाद यह मामला थाने पहुंचा था और थाने में दोनों पक्ष आपस में सुलह कर चले गए थे. इस बीच शुक्रवार दोपहर दो वाहनों पर सवार होकर दो दर्जन से अधिक किन्नर मधुपुर से गिरिडीह शहर पहुंचे. ये किन्नर सीधा तिरंगा चौक आकर पहले से खड़े एक किन्नर को घेर लिया और मारपीट करने लगे.

देखें वीडियो

घटनास्थल पर पिट रहे किन्नर का साथी वहां पहुंचा तो उसे भी घेरकर पीटा गया. पीटने के बाद उन्होंने एक किन्नर को अपने वाहन पर जबरन बिठा लिया और शहर से निकल गए. इस घटना का वीडियो कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी संजय राणा और नगर थाना प्रभारी रामनारायन चौधरी ने खोजबीन शुरू की. खोजबीन के दौरान बाहरी किन्नरों का लोकेशन ट्रेस किया गया. इसके बाद पुलिस की ओर से छापेमारी शुरू की गई तो सभी किन्नर थाने पहुंच गए और उठाये गए किन्नर को सौंप दिया. अब पुलिस दोनों पक्ष से बात कर रही है. वहीं जिन किन्नरों की पिटाई हुई थी उनका बयान भी दर्ज किया गया है.

Last Updated :Sep 3, 2022, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details