झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में शादी के एक दिन पहले दूल्हे ने दी जान, खुशियां मातम में बदलीं

By

Published : May 8, 2022, 10:46 PM IST

गिरिडीह में शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई.

committed suicide in Giridih
गिरिडीह में शादी के एक दिन पहले दुल्हे ने की आत्महत्या

गिरिडीहः गांडेय थाना क्षेत्र के पंदनाटांड गांव में शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद खुशियों का माहौल मातम में बदल गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद गांडेय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

यह भी पढ़ेंःगिरिडीह: महिला ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद बना कारण


मिली जानकारी के अनुसार गांडेय प्रखंड के पंदनाटांड के रहने वाले खरताल अंसारी के पुत्र मो. शाकिर की शादी 9 मई को होने वाली थी. मो. शाकिर की बारात पथरोल थाना क्षेत्र के टेकरा गांव जाने वाली थी. घर में शादी की तैयारी अंतिम चरण में थी. इसी दौरान दूल्हे ने आत्महत्या कर ली, जिससे परिवार में मातम का माहौल बन गया.

बताया जा रहा है कि मो. शाकिर शनिवार की रात गांव के ही एक दूसरे लड़के की शादी में गया था. रविवार सुबह बारात से वापस आकर अपने कमरे में सो गया. दोपहर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे जगाने गए. परिजन कमरे के अंदर गए तो शव देख चिल्लाने लगे. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

गांडेय थाना प्रभारी हसनैन अंसारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाए. बता दें कि मो.शाकिर के साथ उसके छोटे भाई की भी शादी होने वाली थी. दोनों की शादी सोमवार यानी 9 मई को होने वाली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details