झारखंड

jharkhand

बिहार की बेटी की झारखंड में मौत, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

By

Published : Aug 7, 2020, 3:19 PM IST

दुमका के नगर थाना क्षेत्र के कुम्हारपाड़ा में पूर्णिमा देवी नाम की एक महिला का फंदे से झूलता शव गुरुवार रात बरामद हुआ था. बता दें कि महिला का मायका सहरसा है. घटना के बाद महिला के परिजन दुमका पहुंचे और ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Suspicious death of woman in dumka, Murder of woman in dumka, News of dumka nagar police station, दुमका में महिला की संदिग्ध मौत, दुमका में महिला की हत्या, दुमका नगर थाना की खबरें
पूर्णिमा देवी का शव

दुमका: नगर थाना क्षेत्र के कुम्हारपाड़ा में पूर्णिमा देवी नाम की एक महिला का फंदे से झूलता शव गुरुवार रात बरामद हुआ था. पूर्णिमा का मायके सहरसा है और बेटी की मौत की खबर पाकर उसके माता-पिता सगे संबंधियों के साथ दुमका पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्णिमा की मौत को हत्या बताया और इसके लिए उनके ससुरालवालों को जिम्मेदार ठहराया है. मृतका के पति का नाम विजय कुमार है और वो कपड़ा दुकान चलाता है. तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी.

देखें पूरी खबर
क्या कहते हैं मायकेवालेपूर्णिमा देवी के माता-पिता और मामा तीनों का कहना है कि पूर्णिमा हमेशा फोन कर बताती थी कि उसके ससुरालवाले उसको बहुत परेशान करते हैं. उन्होंने बताया कि दामाद विजय भी अक्सर मारपीट करता था. उनका कहना है कि वे गरीब हैं और पूर्णिमा के ससुराल के लोग पैसे वाले हैं. ये लोग हमेशा अपने पैसे का रौब दिखाते थे.

ये भी पढ़ें-देवघर: नावाडीह सड़क का हाल बदहाल, अब तक किसी ने नहीं ली है सुध

पुलिस कर रही जांच

मृत महिला के परिजनों का कहना है कि मामले की उचित जांच होनी चाहिए और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए. इधर, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details