झारखंड

jharkhand

झारखंड में चल रहा है राक्षसी शासन, रोज हो रही है हत्या, लूट और दुष्कर्म: रघुवर दास

By

Published : Dec 18, 2021, 6:19 PM IST

Updated : Dec 18, 2021, 7:00 PM IST

दुमका दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम हेमंत के शासन को राक्षसी करार देते हुए जनता से उसे उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है.

Raghuvar Das in Dumka
दुमका में रघुवर दास

दुमका:बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर हमला किया है. पूर्व सीएम ने हेमंत के शासन को राक्षसी शासन करार देते हुए झारखंड में बहू बेटियों के सुरक्षित नहीं होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि झारखंड में रोज हत्याएं हो रही है, लूटपाट और भय का माहौल है. रघुवर दास ने हेमंत सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और कहा ये आदिवासियों का हित नहीं चाहते. रघुवर दास ने कहा कि इस सरकार के 2 साल के कार्यकाल में सिर्फ हेमंत के परिवार और उनके भाई का विकास हुआ है.

ये भी पढ़ें-जेएमएम का 12वां महाधिवेशनः कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, कार्यकारी अध्यक्ष को और जिम्मेदारी मिलने की संभावना

दुमका दौरे पर हैं रघुवर दास

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास दुमका दौरे पर हैं. आज (16 दिसंबर ) वे शिकारीपाड़ा प्रखंड के मलूटी गांव पहुंचे और यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. रघुवर दास ने लोगों से झारखंड की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए अपनी सरकार की कई उपलब्धियां भी गिनाई. उन्होंने बताया कि हमारे शासन काल में हर क्षेत्र में काम हुआ. चाहे वह सड़क निर्माण का कार्य हो, बिजली, पानी सभी की सुविधा गांव-गांव तक पहुंचाई गई.

देखें वीडियो

जेएमएम एक परिवार की पार्टी
रांची में चल रहे झामुमो के महाधिवेशन को लेकर भी रघुवर दास ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झामुमो एक परिवार की पार्टी है और यहां लोकतंत्र तलाशना गलती होगी.आज शिबू सोरेन अध्यक्ष हैं तो कल उनका बेटा होगा और उसके बाद उनकी बहू अध्यक्ष होगी. कुल मिलाकर झामुमो पार्टी सोरेन परिवार के इर्द-गिर्द ही घूमेगी. रघुवर दास ने कहा कि अभी कोई चुनावी मौसम नहीं है लेकिन मैं इसलिए यहां पर चौपाल लगाया ताकि लोगों को बता सकूं कि हेमंत सोरेन किस तरह की वायदे करके सत्ता तक पहुंची और उन्होंने कोई भी वादा नहीं निभाया. चाहे वह पीएम आवास के लिए तीन लाख रुपये देने का वादा हो या फिर बेरोजगारों को भत्ता या पेंशन की राशि में बढ़ोतरी का सभी वादों को निभाने में वे फेल रहे हैं.

Last Updated :Dec 18, 2021, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details