झारखंड

jharkhand

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देवघर दौरे को लेकर दुमका में बीजेपी की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए गए कई निर्देश

By

Published : Jul 2, 2022, 8:13 AM IST

देवघर में पीएम के आगमन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता रणनीति बनाने में जुटे हैं. दुमका में बीजेपी नेताओं ने एक बैठक कर पीएम के कार्यक्रम को भव्य बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिए. 12 जुलाई को एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी के देवघर आने की संभावना है.

bjp-meeting-in-dumka
दुमका में बीजेपी की बैठक

दुमका: 12 जुलाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर में एयरपोर्ट और एम्स का उद्घाटन करेंगे. साथ ही देवघर कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में कई योजनाओं का शुभारंभ भी पीएम करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. पीएम के कार्यक्रम को ज्यादा से ज्यादा भव्य बनाने के लिए बीजेपी नेता और कार्यकर्ता रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.

ये भी पढे़ं:-12 जुलाई को पीएम के संभावित दौरे की तैयारी, केंद्रीय नागर विमानन सचिव ने किया देवघर एयरपोर्ट का निरीक्षण

बीजेपी की बैठक: देवघर में पीएम के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक दुमका के पार्टी कार्यालय मे की गई. इसमें मुख्य रूप से गोड्डा लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे , दुमका सांसद सुनील सोरेन, देवघर विधायक नारायण दास, पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी और काफ़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. बैठक में कार्यक्रम की सफलता को लेकर कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश दिए गए.

सांसद का कार्यकर्ताओं से आह्वान: इस मौके पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम है. देवघर में हवाई अड्डा और एम्स का उद्घाटन कर देवघर के साथ पुरे संथालपरगना को प्रधानमंत्री सौगात देंगे. सभी कार्यकर्ताओं इस कार्यक्रम को लेकर लोगों के घर-घर तक जनसंपर्क कर देवघर आने के लिए इस कार्यक्रम में आमंत्रित करना है. दुमका लोकसभा के सांसद सुनील सोरेन ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इस अभियान में जनता को जोड़ने की बात कही. दुमका जिला से एक बड़ी संख्या लोग इस कार्यक्रम में पहुंचे. इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details